Home Breaking जज को ग्रामीणों ने पीटा, कपड़े फाड़े, कार को कर डाला उल्टा

जज को ग्रामीणों ने पीटा, कपड़े फाड़े, कार को कर डाला उल्टा

0
जज को ग्रामीणों ने पीटा, कपड़े फाड़े, कार को कर डाला उल्टा
Mandsaur district Judge beaten by villagers
Mandsaur district Judge beaten by villagers
Mandsaur district Judge beaten by villagers

मंदसौर। महु नीमच राजमार्ग पर ग्राम सुठौद के समीप डिवाईडर पर खड़े एक बाइकसवार की मंदसौर में पदस्थ अपरसत्र न्यायधीश गुप्ता की कार से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइकसवार 10 फिट दूर जा गिरा।

घायल साहिल पिता मुकेश गेहलोद (14) निवासी सूठोद को 108 वाहन मौके के जरिए घायल किशोर को मल्हारगढ़ अस्पताल लाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मंदसौर रेफर किया गया।

इस घटना से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने न्यायाधीश राजवर्धन गुप्ता के साथ मारपीट की, उनके कपडे फाड दिए। दो घंटे तक सडक़ के बीच हंगामा होता रहा। कार को पलटकर बीच सड़क पर खड़ा कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जज को सुरक्षा में लेकर मल्हारगढ़ भेजा।

आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस के सामने जज पर तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। एसडीओपी राधेश्याम सोलंकी, टीआई केके शर्मा, टीआई पिपलिया मंडी जितेंद्रसिंह सिसौदिया सहित अतिरिक्त पुलिस बल पहुंचा और ग्रामीणों को शांत किया।

इस दौरान टोल की जेसीबी पहुंची और कार उठाने लगी तो आक्रोशित लोगों ने उसे भगा दिया। फिर जेसीबी से कार उठाकर रवाना हुई तो भीड़ ने जेसीबी लाने वाले टोल इंचार्ज की पिटाई कर दी।

पुलिस अधिक्षक मनोज शर्मा ने बताया कि प्रथम अपरसत्र न्यायधीश राजवर्धन गुप्ता की कार को पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी, जिससे कार दो पलटी खा गई। इस दरमियान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने कारचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मल्हारगढ़ टीआई का कहना है कि मामले में कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है कार चालक कौन था, यह जांच के बाद पता चलेगा।

मुकदमा दर्ज

हादसे से आक्रोशित लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपर जिला जज राजवर्धन गुप्ता के साथ मारपीट हुई है। उनका मेडिकल करा रहे हैं। स्थिति सामान्य है।
– राधेश्याम सोलंकी, एसडीओपी, मल्हारगढ़