Home India City News मणिपुर के पूर्व मंत्री का पुत्र रेस्तरां के टेरेस से गिरा, मौत

मणिपुर के पूर्व मंत्री का पुत्र रेस्तरां के टेरेस से गिरा, मौत

0
मणिपुर के पूर्व मंत्री का पुत्र रेस्तरां के टेरेस से गिरा, मौत
Manipur ex-minister's son dies after falling from restaurant's terrace in
Manipur ex-minister's son dies after falling from restaurant's terrace in
Manipur ex-minister’s son dies after falling from restaurant’s terrace in

नई दिल्ली। मणिपुर के एक पूर्व मंत्री का पुत्र दक्षिण दिल्ली के हौजखास गांव में एक रेस्तरां की दूसरी मंजिल की छत से रहस्यमय स्थितियों में नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त चिन्मय बिस्वाल ने रविवार को कहा कि सिद्धार्थ (19) शनिवार शाम लगभग चार बजे इमारत की दूसरी मंजिल से नीचे गिरा। इस इमारत में ‘मैच बॉक्स’ नामक रेस्तरां चलता है। उसे एक अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवक के पिता ओकेंद्रो आर. मणिपुर के शिक्षा एवं गृहमंत्री रह चुके हैं।

बिस्वाल ने कहा कि रेस्तरां इमारत के पीछे फूलों के कुछ गमले टूटे हुए थे, और पर्स, मोबाइल फोन व चश्मा जैसी उसकी निजी वस्तुएं टेरेस पर पड़ी हुई थीं। घटना का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं था। सिद्धार्थ दक्षिण दिल्ली के सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में अपनी बहन और भाई के साथ रहता था।

सिद्धार्थ की बहन ने आशंका जताई कि उसे भाई की मौत में कुछ गड़बड़ लग रहा है, जिसके बाद एक मोबाइल क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। पुलिस रेस्तरां के कर्मचारियों से पूछताछ करने के साथ ही रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का भी परीक्षण कर रही है।