Home Headlines इंटरनेट के लिए सेक्स, फैमिली सब कुछ छोड़ने को तैयार!

इंटरनेट के लिए सेक्स, फैमिली सब कुछ छोड़ने को तैयार!

0
 internet  addict
many israelis would dump family, sex and mom for internet

लंदन। इजराइल के लोगों में इंटरनेट के प्रति दीवानगी इस कदर है कि वे इसके लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा कर सकते हैं, बल्कि अपनी मां तक से संबंध विच्छेद करने के लिए तैयार हैं।…

गूगल के एक सर्वेक्षण में यह खुलासा हुआ है कि इजराइल के लोग इंटरनेट सर्फिग के लिए न सिर्फ यौन संबंधों से तौबा करने के लिए तैयार हैं, बल्कि इंटरनेट की कीमत पर वे अपनी मां से बातचीत छोड़ने के लिए भी तैयार हैं।

गूगल इजराइल की तरफ से मार्केट वॉच संगठन ने यह सर्वेक्षण किया है। सर्वेक्षण के दौरान उन्होंने प्रतिभागियों से पूछा कि एक वर्ष तक अपने इंटरनेट कनेक्शन को कटने से बचाने के लिए वे क्या कर सकते हैं।

टाइम्स ऑफ इजराइल की रपट के मुताबिक, लगभग 59 फीसदी पुरूष तथा 47 फीसदी महिलाओं ने कहा कि यदि उनका कनेक्शन बरकरार रखा जाता है, तो वह अपनी मां से सक्रिय संबंधों का परित्याग कर सकते हैं।

वहीं 27 फीसदी पुरूष व 47 फीसदी महिलाओं ने कहा कि अपना इंटरनेट कनेक्शन दोबारा पाने के लिए वे एक वर्ष तक यौन संबंधों से तौबा कर सकते हैं।

511 लोगों पर किए गए सर्वेक्षण के निष्कर्ष में यह बात भी सामने आई कि 30 दिनों तक “सेक्स नहीं” या “इंटरनेट नहीं” के विकल्प पर 72 फीसदी पुरूषों तथा 84 फीसदी महिलाओं ने इंटरनेट को चुना। उल्लेखनीय है कि एक औसत इजराइली एक दिन में 4.5 घंटे इंटरनेट पर गुजारता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here