फडणवीस को बधाई देना भूली शिवसेना!

cm designate  fadnavis
shiv sena forgets to greet cm designate fadnavis

मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के लिए बीजेपी द्वारा देवेंद्र फडणवीस को नामित करने के एक दिन बाद भी इसकी पूर्व सहयोगी शिवसेना ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। देश भर से फडणवीस को बधाइयां मिल रही हैं, लेकिन शिवसेना ने भावी मुख्यमंत्री को लेकर अभी तक न कोई बधाई और न ही टिप्पणी की है।…

पार्टी के मुखपत्र सामना तथा दोपहर कासामना में भी सेना के किसी मुख्य नेता ने फडणवीस को बधाई नहीं दी है। 31 अक्टूबर को फडणवीस 27वें मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे।

नाम जाहिर न करने की शर्त पर पार्टी के एक नेता ने कहा कि व्यक्तिगत तौर पर भी शिवसेना के किसी नेता ने फडणवीस या भाजपा के किसी अन्य नेता को टेलीफोन पर भी बधाई नहीं दी है।

दो दिन पहले ही शिवसेना ने कहा था कि भाजपा जिस नेता को मुख्यमंत्री चुनेगी वह उसका समर्थन करेगी, यदि वह महाराष्ट्र की एकता और अखंडता के हित में कार्य करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी ने अभी यह तय नहीं किया है कि वह सरकार में शामिल होगी या विपक्ष में बैठेगी।

शिवसेना के एक नेता ने कहा कि अब तक भाजपा ने समर्थन देने या सरकार में शामिल होने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं भेजा है। यदि समर्थन मा ंगा गया, तो दिया जाएगा। समय के साथ पार्टी उचित कदम उठाएगी। पार्टी के प्रवक्ता नीलम गोरहे ने कहा है कि राज्य के हित में ही शिवसेना कोई निर्णय लेगी।