Home Gujarat Ahmedabad दोस्त से शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर महिला की पिटाई

दोस्त से शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर महिला की पिटाई

0
दोस्त से शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर महिला की पिटाई

gabbar

सूरत। पांडेसरा क्षेत्र में रहने वाली एक महिला मंगलवार को घायल अवस्था में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ न्यू सिविल अस्पताल के ट्रोमा सेंटर आई और गांव के एक संबंधी पर उसके दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार करने पर पिटाई का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार पांडेसरा चीकुवाडी हाउसिंग पंजाबी चाल निवासी सरीता राकेश केवट (25) मूल रुप से उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले की निवासी है। वह मंगलवार सुबह साढ़े तीन साल की बेटी शुभांषी के साथ ट्रोमा सेंटर आई थी।

चिकित्सकों ने एमएलसी दर्ज करके उसका उपचार किया। प्राथमिक पूछताछ में सरीता ने बताया कि उसको पति ने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इन्कार करने पर पिटा है। सीएमओ ने चोट के निशान की प्राथमिक जानकारी दर्ज कर मामले को सर्जरी विभाग में रैफर कर दिया।

एक्स-रे रुम के बाहर सरीता ने बताया कि उसका पति मुन्ना निशाद है जो कानपुर में रहते हुए ऑटोरिक्शा चलाता है। जबकि राकेश उसकी बहन के ससुराल का भांजा है। राकेश उसे कुछ दिन पहले कानपुर से भगा कर सूरत ले आया और उससे शारीरिक संबंध बनाए।

उसका एक पांच साल का बेटा है जो कानपुर में ही पति के साथ है। सरीता ने बताया कि राकेश ने उसे अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा था लेकिन इन्कार करने पर उसे बुरी तरह पीटा। सरीता के मुताबिक राकेश संचा कारखाने में नौकरी करता है और पति की हत्या करने की धमकी देकर उसको साथ लेकर आया था।