Home Bihar मेरठ में 25 वर्षीय महिला से चार ने करा गैंगरेप

मेरठ में 25 वर्षीय महिला से चार ने करा गैंगरेप

0
married woman gang raped by four in meerut
married woman gang raped by four in meerut

मेरठ/मुजफ्फपुर। यूपी के मेरठ में 25 वर्षीय महिला से चार लोगों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कांकेर खेड़ा गांव में कल्लन, गुलफाम, अफजल और एक अज्ञात व्यक्ति पीडिता के घर में तब घुसे, जब वह अकेली थी। उसका पति घर से बाहर गया था।

वहीं बिहार कि मुजफ्फरपुर कलक्ट्रेट परिसर में एक महिला से गैंगरेप की बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार मुजफ्फपुर रेलवे स्टेशन पर रविवार रात ट्रेन से पहुंची महिला को एडीएम का ड्राइवर और उसके साथी घर पहुंचाने का झांसा देकर साथ ले गए।

पश्चिम बंगाल की रहने वाली महिला को कलक्ट्रेट परिसर में ले गए और रेप किया। इसके बाद महिला किसी तरह थाने पहुंची। उसकी शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि चार की तलाश है।

बदायूं गैंगरेप का आरोपी सिपाही अवनीश अरेस्ट

बरेली। बदायूं के मूसाझाग थाने में किशोरी से गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे सिपाही अवनीश यादव को पुलिस और एसटीएफ की टीम ने सोमवार देर रात बरेली जंक्शन से गिरफ्तार करने का दावा किया है। आरोपी सिपाही की लोकेशन पहले इटावा में मिलने की बात कही जा रही थी। संयुक्त टीम ने उसकी गिरफ्तारी बरेली से होने की बात कही है।

दूसरा आरोपी सिपाही वीरपाल अब भी फरार है। पुलिस के मुताबिक, मूसाझाग थाने में तैनात सिपाही अवनीश यादव और उसके साथी सिपाही वीरपाल पर आरोप है कि 31 दिसंबर की रात दोनों ने एक नाबालिग लड़की के साथ थाना परिसर में बने  वार्टर में गैंगरेप किया।