Home India City News पति की गैर मौजूदगी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

पति की गैर मौजूदगी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म

0
पति की गैर मौजूदगी में महिला से सामूहिक दुष्कर्म
married woman gang raped by two youth in meerut
married woman gang raped by two youth in meerut
married woman gang raped by two youth in meerut

मेरठ। पति की गैर मौजूदगी में दो युवकों ने एक महिला के घर में घुसकर जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते पीडि़ता ने पुलिस कार्यालय पर पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई।

पुलिस कार्याल पर मौजूद अधिकारियों ने इस मामले में सम्बन्धित थानाध्यक्ष को जांच-पड़ताल के बाद कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र समर गार्डन निवासी 22 वर्षीय एक विवाहिता ने बताया कि उसका पति कपड़ों की फेरी लगाता है। 17 नवंबर को उसका पति घर से बाहर फेरी लगाने के लिए गए थे, तभी क्षेत्रीय निवासी फिरासत व उसके दोस्त उसके घर में घुस गए और जबरन सामूहिक दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद उसने आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़ता ने बताया कि जब वह थाने में तहरीर देने के लिए गई तो वहा पर पहले से ही आरोपी की पत्नी पुलिस कर्मियों से बातें कर रही थी।

पीडि़ता ने बताया कि घटना को दो दिन हो गए है। पीडि़ता ने बताया कि घटना को दो दिन हो गए है, पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली, लेकिन पुलिस ने न ही मेडिकल कराया और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई कर रहे है।

वहीं आरोपी उसे धमकी दे रहा है कि पुलिस के पास जाकर हमारा क्या बिगड़ गया है, अब तो तेरे साथ ओर घटना करेंगे। जिससे वह डरी हुई है। अधिकारियों ने पीडि़ता को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

दो वर्षीय बच्चे से कुकर्म

खरखौदा के अतराड़ा गांव में एक युवक ने एक अबोध बालक को अपने घर बहका-फुसलाकर घर के अंदर कुकर्म कर दिया। बच्चे की चीख सुनकर परिजनों ने आरोपी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

अतराडा गांव निवासी इस्तकार उर्फ मोनू पुत्र अबरार ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि वह बैंड-बाजा बजाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। बीती देर शाम के समय उसका दो वर्षीय बेटा आमिर खान अपने घर के बाहर रास्ते में खेल रहा था। तब पडोस का ही युवक उसके अबोध बेटे को चीज दिलाने के बहाने से बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। जहां उसने उसके साथ कुकर्म कर दिया।

कुकर्म के दौरान अबोध बालक की चीख निकल गई। उसकी चीख सुनकर परिजन पडोसी युवक के घर पहुंचे। तब उन्होनें देखा कि अबोध बालक लहुलूहान अवस्था में पड़ा हुआ था। तब आरोपी युवक इमरान पुत्र खलील भागने का प्रयास करने लगा। जिस पर परिजनों ने उसे दबोच कर उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीडि़त अबोध बच्चे को उपचार के लिए कस्बा स्थित सीएचसी के लिए भेजा है।