Home Headlines कानपुर : महिला के साथ गैंगरेप, मरा समझकर खेत में छोड़ गए दरिंदे

कानपुर : महिला के साथ गैंगरेप, मरा समझकर खेत में छोड़ गए दरिंदे

0
कानपुर : महिला के साथ गैंगरेप, मरा समझकर खेत में छोड़ गए दरिंदे
married woman gangraped in kanpur
married woman gangraped in kanpur
married woman gangraped in kanpur

कानपुर। कानपुर के सजेती थाना इलाके में कुछ लोगों ने एक महिला से सामूहिक ब्लात्कार किया, फिर मारपीट कर हत्या का प्रयास करके खेत में मरणासन्न हालत में छोड़ कर भाग निकले। वहीं पुलिस सिर्फ यह कहकर पल्ला झाड़ रही है कि वो सिर्फ बेहोश मिली।

सजेती थाना क्षेत्र के गांव सुजानपुर के बदन सिंह संखवार एक संस्था में काम करते हैं। एनजीओ के काम के सिलसिले में बह अधिकतर बाहर रहते हैं। उनके बच्चे भी पढ़ाई की वजह से कानपुर में रहते हैं। घर में बदन सिंह के बूढ़े पिता के साथ उनकी पत्नी सुमन रहती हैं।

बीती देर रात कुछ लोग सुमन को सोते समय जबरन घर से कुछ दूरी पर बाजरे के खेत में उठा ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यहीं नहीं दरिंदों ने बलात्कार के बाद पहचान होने के डर से उसे मारपीट कर मरणासन्न कर दिया।

वारदात को अंजाम देने वाले उसे मरा समझकर खेत में छोड़कर भाग निकले। सुबह शौच को गए ग्रामीणों ने अस्तव्यस्त हालत में खेत में महिला को देखकर पुलिस को सूचना दी।

हमेशा की तरह करीब एक घंटे बाद पहुंची पुलिस ने महिला की सांसें चलती देख उसे घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से उसे कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। होश में आने पर पीड़िता ने गांव के ही तीन लोगों के नाम लिए जिन्होंने पुरानी रंजिश की वजह से ये कृत्य किया।

थाना पुलिस मामले को केवल मारपीट की बात कहकर बच रही है। फिलहाल महिला का मेडिकल कराया जा रहा है ताकि रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जा सके।

वहीं पूरे मामले में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार का कहना है कि महिला के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी की जा रही है।

अन्य खबरें :

शुक्रवार को होंगे दिन और रात बराबर, 24 से सूर्य होंगे दक्षिणायन

बुर्के में दिखे चार संदिग्ध, मुंबई व नवी मुंबई में हाई अलर्ट