Home India City News लखनऊ में विवाहिता से रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न मिला शव

लखनऊ में विवाहिता से रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न मिला शव

0
लखनऊ में विवाहिता से रेप के बाद हत्या, अर्धनग्न मिला शव
Married woman raped and murdered in Lucknow
Married woman raped and murdered in Lucknow
Married woman raped and murdered in Lucknow

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में एक के बाद एक रेप के मामले प्रकाश में आ रहे है। मंगलवार की सुबह गोमती नगर स्टेशन के पास एक विवाहिता युवती के शव को देखा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के कपड़े अस्त—व्यस्त देखा तो युवती से रेप के बाद हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस मामलें की जांच में जुट गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विभूति खंड थाना क्षेत्र के गोमती नगर स्टेशन के पास मंगलवार को लोगों ने एक विवाहिता युवती का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवती की उम्र 20 साल के आसपास बताई जा रही है। युवती का मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई मालूम पड़ता है, वहीं उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पुलिस ने मामलें में छानबीन शुरू की है।

विभुतिखंड थााना प्रभारी सत्येन्द्र राय ने बताया कि सुबह के वक्त पुलिस को शव दिखने की जानकारी मिली थी। जब मौके पर पहुंच कर शव को देखा गया तो वह माथे पर सिंदुर लगाई हुई एक विवाहिता है। वह अर्धनग्न अवस्था में थी। देखने से मालूम हो रहा था कि उसका रेप हुआ है। वहीं मुंह दबाकर उसकी हत्या की गई है। अभी शव की शिनाख्त नही हो सकी है। पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला से जुड़े तथ्यों की जांच करते हुए उसके परिजन तक पहुंचने का प्रयास जारी है।