Home Headlines ढोंगी तांत्रिक ने बेटे का इलाज कर विश्वास जीता, फिर लूट ली अस्मत

ढोंगी तांत्रिक ने बेटे का इलाज कर विश्वास जीता, फिर लूट ली अस्मत

0
ढोंगी तांत्रिक ने बेटे का इलाज कर विश्वास जीता, फिर लूट ली अस्मत
married woman raped by fake baba in indore
married woman raped by fake baba in indore
married woman raped by fake baba in indore

इंदौर। ढोंगी तांत्रिक बाबा ने पहले बेटे की बीमारी का इलाज कर दलित युवती का विश्वास जीता, उसके बाद मंगलवार को झाड़-फूंक व टोने-टोटके से लोगों का उपचार करने का ढोंग करने वाले उस कथित तांत्रिक ने उस युवती के साथ धोखे से रेप किया।

द्वारकापुरी पुलिस ने मंगलवार शाम प्रजापत नगर में रहने वाली करीब 35 वर्ष की दलित वर्ग की युवती की सूचना पर जीतलाल पिता रामनारायण (40) निवासी सांईबाबा नगर के खिलाफ कार्रवाई की है।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि राजगढ़ से परिवार सहित आकर यहां मजदूरी करती है। कुछ दिन पूर्व उसका बेटा बीमार हुआ तब पड़ोसी के बताने पर तांत्रिक बाबा के पास ले गई थी। वहां उस ढोंगी ने भस्म खिलाकर झाड़-फूंक की थी, जिससे बच्चा कुछ समय बाद ठीक हो गया था।

इस तरह कुछ अन्य परेशानियों को लेकर भी पीडि़ता उस ढोंगी बाबा के पास जाती रही थी। संयोगवश ढोंगी द्वारा किए गए उपाय से फायदा हुआ तबसे पीडि़ता बाबा के पास आने-जाने लगी थी।

कल उसकी तबीयत खराब हुई तो दोपहर के समय कुंदन नगर में बाबा के पास उपचार करवाने गई थी। बाबा ने उसका उपचार अपने घर ले जाकर करने की बात कही तो वह बाइक पर बाबा के साथ उसके घर चली गई थी। वहां उसे घबराहट होने लगी तो उसने बाबा को बताया।

तब बाबा ने अपनी झोली में से निकालकर उसे कोई भस्म खिला दी। जिसे खाने के कुछ देर बाद उसे चक्कर आने लगे थे। कुछ देर बाद वो निढाल हो गई तब बाबा ने उसके साथ रेप किया।

कुछ घंटे बाद वह होश में आई तब तक बाबा भाग खड़ा हुआ था। इधर, कल शाम पीडि़ता ने द्वारकापुरी थाने पर शिकायत की तब पुलिस ने आरोपी जीतलाल के खिलाफ दुष्कर्म व एससीएसटी एक्ट में कार्रवाई की है।

https://www.sabguru.com/sex-racket-busted-at-roop-nagar-3-men-and-one-woman-arrested/

https://www.sabguru.com/harinavin-singer-harshitra-dahiya-shot-dead-in-panipat-village/

https://www.sabguru.com/jharkhand-high-court-allows-termination-of-23-week-fetus-of-minor/