Home India City News नाते लाई गई विवाहिता की झुलसने से मौत

नाते लाई गई विवाहिता की झुलसने से मौत

0
नाते लाई गई विवाहिता की झुलसने से मौत
Married woman scorched to death
Married woman scorched to death
Married woman scorched to death

उदयपुर। डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में आठ साल पहले नाते लाई विवाहिता की झुलसने से मौत हो गई। पीहर पक्ष ने मौत पर संदेह जताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।

दिनभर मुर्दाघर के बाहर दोनों पक्षों में विवाहिता की मौत को लेकर विरोधाभास चला। पुलिस सूत्रों के अनुसार झिंझवा बिछीवाड़ा निवासी आशा (30) पत्नी प्रकाश मीणा गत 6 मई को घर पर स्टोव पर खाना बना रही थी।

खाना बनाते समय स्टोव भभकने से कपड़ों में आग लगने से गम्भीर रूप से झुलस गई। उसे गम्भीर रूप से झुलसावस्था में उदयपुर एम.बी. चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां आज उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

सूचना मिलने पर बिछीवाड़ा थाना पुलिस मौके पर आई। मृतका के पीहर शिशोद सूचना दी। दोपहर को पीहर पक्ष उदयपुर पहुंचा। पीहर पक्ष ने आशा की हत्या की आशंका जताई। दोनों पक्षों में मौत को लेकर विवाद चलता रहा।

मुर्दाघर के बाहर दोनों तरफ के वरिष्ठजनों के कई दौर की वार्ता हुई। आखिरकार शाम ढलते-ढलते पुलिस ने समझाईश कर मामले को शान्त कराया।

पीहर पक्ष की ओर से रिपोर्ट ली गई और उसके बाद मृतका का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने पीहर पक्ष की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।