Home Breaking मेरठ : ममेरे भाई से रचाया विवाह, अब घर से निकाला

मेरठ : ममेरे भाई से रचाया विवाह, अब घर से निकाला

0
मेरठ : ममेरे भाई से रचाया विवाह, अब घर से निकाला

meerut domestic violence with married girl

मेरठ। टीपीनगर क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर ममेरे भाई से प्रेम विवाह रचाने वाली युवती को शादी के कुछ माह बाद ही पति और ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया।

पीड़िता ने टीपी थाने में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। गाजियाबाद की खोड़ा कालोनी निवासी युवती का टीपी के शिवपुरम निवासी अपने सगे मामा के पुत्र से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कुछ समय पहले परिवार वालों को जानकारी मिली तो दोनों को समाज की दुहाई देकर समझाया गया, लेकिन दोनों शादी की जिद पर अड़ गए। परिजनों के विरोध के बावजूद दोनों ने बीती 17 अगस्त 2016 को प्रेम विवाह कर लिया।

शादी के बाद युवती अपने पति के घर में रह रही थी। शुक्रवार को टीपी नगर थाने पहुंची युवती ने आरोप लगाया कि शादी के कुछ समय बाद तक तो सब सही चलता रहा, लेकिन बाद में ससुराल वाले उसे अपने साथ अपने घर ले गए।

आरोप है कि इसी के बाद से उसका पति भी बदल गया और आए दिन उसके साथ मारपीट करने लगा। ससुराल वाले भी बात-बात पर उसे ताने देते और पिटाई करते।

गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच शिवपुरम में पंचायत भी हुई, लेकिन अब उसके पति ने भी उसे रखने से इंकार करते हुए घर से निकाल दिया। युवती ने पति सहित सभी ससुराल वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए थाने में तहरीर दी है।

यह भी पढें

शादी का झांसा देकर रेप संबंधी न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मध्यप्रदेश : भोपाल में टीचर ने 11 साल की छात्रा से किया रेप
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, एनआरआई अरेस्ट
पड़ोसी ने साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
दिल्ली में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप