Home India पत्नी ने अवैध संबंधों के विरोध में कराई थी पति की हत्या

पत्नी ने अवैध संबंधों के विरोध में कराई थी पति की हत्या

0
पत्नी ने अवैध संबंधों के विरोध में कराई थी पति की हत्या
meerut : wife plots husband's murder with help of two friends
meerut : wife plots husband's murder with help of two friends
meerut : wife plots husband’s murder with help of two friends

मेरठ। बीस दिसंबर को हुए रेलवे गैंगमेन हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। हत्या का कारण पति और पत्नी के अवैध संबंध बने। मृतक की पत्नी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतरवाया था।

पुलिस लाइन में सोमवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आरोपी पत्नी अभी फरार है। जिसकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

एसपी सिटी ने बताया कि थाना टीपीनगर के किशनपुर निवासी प्रवीण कुमार रेलवे में की-मैन की नौकरी करता था। बीस दिसंबर को उसकी हत्या कर दी गई थी।

पुलिस जांच में सामने आया कि उसकी पत्नी अनीता के उसके घर पर आने वाले विकास और दीपक से दोस्ती हो गई थी। वहीं प्रवीण के भी अवैध संबंध थे। जिस कारण वह अपने बच्चों को पूरा खर्चा भी नहीं देता था और बच्चों का ख्याल भी नहीं रखता था।

उसकी पत्नी अपने पति से अंसतुष्ट थी, जिसके चलते उसने विकास और दीपक के साथ मिलकर षडयंत्र रचा और अपनी पति की धारदार हथियारों से हत्या करवा दी।

पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग करने वाला दाव, लोहे की रॉड, मृतक का मोबाइल, खून के दाग लगे कपड़े बरामद कर लिए है।

पकड़े गए आरोपियों में दीपक पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी गौसाई वाली गली होली चैक, मलियाना टीपीनगर, वासु पुत्र सुशील निवासी जसवंत मिल क्वार्टर मलियाना टीपीनगर और विकास पुत्र मांगे राम निवासी गली नम्बर तीन मुल्तान नगर भोला रोड टीपीनगर शामिल रहे।

एसपी सिटी ने बताया कि अभी महिला फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।