Home India City News मानसिक रूप से बीमार पडोसन से किया दुराचार

मानसिक रूप से बीमार पडोसन से किया दुराचार

0
मानसिक रूप से बीमार पडोसन से किया दुराचार
mentally ill woman raped by neighbor
mentally ill woman raped by neighbor
mentally ill woman raped by neighbor

ऋषिकेश। श्यामपुर क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपनी पड़ोसन को महीनो से हवस का शिकार बनाने वाले युवक के विरूद्ध उसके पति ने श्यामपुर पुलिस  में मामला दर्ज करा दिया है।


प्राप्त समाचार के अनुसार श्यामपुर क्षेत्र में एक महिला के पति ने दी तहरीर में बताया कि उसकी पत्नी जो कि दिमागी रूप से बीमार चल रही है, वह घर पर अकेली थी और वह दिहाड़ी मजदूरी करने गया था कि उसकी पत्नी को अकेला पाकर पड़ौसी वह घर में घुस आया और जबरदस्ती करने लगा।

बीमार महिला ने उसका विरोध किया तो युवक ने उसका मुहं बंद कर दिया और उसने उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा।


जिससे वह घबरा गई लेकिन दुराचारी युवक के हौंसले बढ़ गये और वह उसे अकेला पाकर दूसरे तीसरे दिन अपना शिकार बनाता रहा। विगत दिवस पीड़ित महिला ने हिम्मत जुटाकर मौहल्ले की महिलाओं को उक्त युवक की हरकत के बारे में बताया।


जिन्होने उसकी हिम्मत बंधाते हुए मामले की शिकायत पुलिस से करने के लिए तैयार किया। जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस में तहरीर दी जिसमें उसने कहा है कि उसका पडोसी लक्ष्मणसिंह द्वारा उसकी पत्नी से दुराचार किया गया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।