Home Business Auto Mobile Mercedes-Benz के ए और बी-क्लास मॉडल का ‘नाइट एडीशन’ लॉन्च, कीमत 27.31 लाख रुपए से शुरू

Mercedes-Benz के ए और बी-क्लास मॉडल का ‘नाइट एडीशन’ लॉन्च, कीमत 27.31 लाख रुपए से शुरू

0
Mercedes-Benz के ए और बी-क्लास मॉडल का ‘नाइट एडीशन’ लॉन्च, कीमत 27.31 लाख रुपए से शुरू
Mercedes-Benz A and B Class models night Edition launched
Mercedes-Benz A and B Class models night Edition launched

नई दिल्ली। लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज-बेंज ने अपनी A-क्लास और B-क्लास मॉडलों कारों के नए संस्करण लॉन्च किए हैं। इनकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 30.35 लाख रुपये है।

HOT NEWS UPDATE खेल के इतिहास में 10 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हादसे…

मर्सडीज-बेंज ने एक बयान में बताया कि A-क्लास और B-क्लास के ‘नाइट एडिशन’ लॉन्च किए गए हैं और यह नई पीढ़ी को पसंद आएगी। यह डीजल और पेट्रोल दोनों ईंधन विकल्प में उपलब्ध होंगी।

HOT NEWS UPDATE 10 उत्तर कोरिया के अजीब कानून जानने क़े लिए देखें यह वीडियो

मर्सडीज-बेंज A-180 के पेट्रोल संस्करण की कीमत 27.31 लाख रुपये है, जबकि A-200 डी के डीजल संस्करण की कीमत 28.32 लाख रुपये है। इसके अलावा B-180 पेट्रोल संस्करण की कीमत 29.34 लाख रुपये और B-क्लास 200 डी की कीमत 30.35 लाख रुपये है। दोनों गाड़ियों में 1.6 लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0 लीटर डीजल इंजन दिए गए हैं।

HOT NEWS UPDATE 11 रहस्यमय तस्वीरें जिन्हे समझा नही जा सका क्या आप समझ सकतें हैं?

मर्सिडीज के दोनों मॉडल्स 7 स्पीड डुअल क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस हैं। कंपनी के मुताबिक घरेलू बाजार में इन दोनों गाड़ियों के नाइट एडिशन की 100-100 यूनिट्स ही बनाई जाएंगी।

HOT NEWS UPDATE 2020 की 10 बेहतरीन कार की टेक्नोलॉजी के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए

मर्सिडीज बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ रोलैंड फोल्गर ने कहा, ‘हमे बहुत खुशी है कि हम भारत में सबसे ज्यादा पसंदीदा कार ब्रैंड में से एक हैं। हम इस साल की शुरुआत दो कॉम्पैक्ट लग्जरी कार को भारत में उतारकर कर रहे हैं। युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली A क्लास और B क्लास के नाइट एडिशन उतार रहे हैं।

HOT NEWS UPDATE Dhoni फिर से अपनी इस गलती की वजह से ipl ट्रॉफी हारे

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO KE LIYE HOT NEWS UPDATE पर