Home Sports Football मैसी की हैट्रिक से बार्सिलोना की शानदार जीत

मैसी की हैट्रिक से बार्सिलोना की शानदार जीत

0
मैसी की हैट्रिक से बार्सिलोना की शानदार जीत
Messi hat-trick in Barcelona victory
Lionel messi
Messi hat-trick in Barcelona victory

बार्सिलोना। संन्यास से वापसी करने के बाद स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनल मैसी की हैट्रिक की बदौलत बार्सिलोना की टीम ने ग्रुप सी के मुकाबले में स्कॉटिश चैम्पियंस सैल्टिक क्लब को एकतरफा अंदाज में 7-0 से रौंदकर चैंपियंस लीग में शानदार तरीके से अपने अभियान की शुरुआत की।

संन्यास के बाद फिर से फुटबॉल के मैदान पर मैसी और नेमार इस सत्र में पहली बार लुईस सुआरेज के साथ खेल रहे थे। कैम्प नाऊ में हुए मुकाबले में बार्सिलोना की टीम मैसी के शानदार दो गोलों की मदद से हाफ समय तक 2-0 से बढ़त बनाए हुई थी। मैसी ने ये गोल मैच के तीसरे और 27वें मिनट में दागे।

बार्सिलोना की टीम ने इसके बाद भी शानदार खेल का प्रदर्शन किया। टीम की तरफ से उसके एक अन्य स्टार फुटबॉलर और अपनी कप्तानी में ब्राजील को रियो ओलिंपिक का स्वर्ण पदक दिलाने वाले नेमार ने मैच के 50वें मिनट में गोल दागकर स्कोर 3-0 कर दिया। नेमार ने इस मैच में चार गोल करने में मदद की।

इसके ठीक 9 मिनट बाद इनियेस्ता ने 59वें मिनट में एक और गोल करके स्कोर 4-0 कर दिया। मैसी ने चौथे गोल के एक मिनट बाद ही मुकाबले के 60वें मिनट में गोलकर अपनी हैट्रिक पूरी की। मैसी अपने करियर में बार्सिलोना क्लब और अर्जेंटीना टीम की तरफ से 651 मैचों में 515 गोल कर चुके हैं और उन्होंने 200 से अधिक गोल करने में मदद की है। इसके बाद लुईस सुआरेज ने भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मैच के 75वें और 88वें मिनट में दो गोल करके बार्सिलोना का स्कोर 7-0 कर मैच अपने नाम कर लिया।