Home Business Gadget Microsoft ने 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ नया Surface Pro उतारा

Microsoft ने 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ नया Surface Pro उतारा

0
Microsoft ने 13.5 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ नया Surface Pro उतारा
Microsoft Surface Pro launched with 13.5 hour of battery life and LTE option

Microsoft Surface Pro launched with 13.5 hour of battery life and LTE option

शंघाई। माइक्रोसॉफ्ट कारपोरेशन ने नया सरफेस प्रो लांच किया है, जिसकी बैटरी लाइफ 13.5 घंटों की है और यह सरफेस प्रो 3 की तुलना में 2.5 गुणा अधिक तेज है।

HOT NEWS UPDATE इस बच्चे का डांस देखकर आप भी सीख सकते है

सरफेस प्रो एक पॉवरहाउस लैपटॉप है जिसमें 12.3 इंच का पिक्सलसेंस टच डिस्प्ले है और यह मोबाइल क्रिएटिव स्टूडियो से लैस है। यह नए सरफेस पेन और सरफेस डॉयल और ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों जगह सपोर्ट करता है।

HOT NEWS UPDATE इस फिल्म का बजट होगा कम से कम 800 करोड़ फिल्म में काम करेंगे तीनों खान

न्यू गैजेट्स के बारे में जानने के लिए यहां क्लीक करें

कंपनी का कहना है कि नया सरफेस पेन और सरफेस डॉयल अपने पिछले मॉडल की तुलना में दो गुणा अधिक सटीक है, जो उद्योग में नया मानक तय कर रहा है।

HOT NEWS UPDATE इस गांव में लड़कियाँ शादी से पहले बनाती है संबंध

माइक्रोसॉफ्ट डिवाइसेज के कॉरपोरेट उपाध्यक्ष पानोस पेनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि नए सरफेस प्रो के साथ हम एक बार फिर एक पतले हल्के डिवाइस में शक्तिशाली लैपटॉप और एक क्रियेटिव स्टूडियो को शामिल कर इस श्रेणी को उन्नत बना रहे हैं।

HOT NEWS UPDATE इस ऐक्टर ने क़र दी बाहुबली 2 की इंसल्ट देखें इस वीडियो में

सरफेस प्रो की कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है और इसे 15 जून से दुनिया के 25 बाजारों में लांच किया जाएगा, जिसमें ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, कनाडा, चीन, डेनमार्क, फिनलैंड, फ्रांस, जर्मनी, हांगकांग, आयरलैंड, इटली, कोरिया, लक्समबर्ग, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, नार्वे, पोलैंड, पोर्टुगल, स्पेन, स्वीडन, स्वीटजरलैंड, ताइवान, ब्रिटेन और अमेरिका शामिल है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE