Home Business Gadget सैनसुई ‘होराइजॉन 2’ भारत में लांच, कीमत 4,999 रुपए

सैनसुई ‘होराइजॉन 2’ भारत में लांच, कीमत 4,999 रुपए

0
सैनसुई ‘होराइजॉन 2’ भारत में लांच, कीमत 4,999 रुपए
Sansui launches Horizon 2 at Rs 4,999

Sansui launches Horizon 2 at Rs 4,999

नई दिल्ली। जापान की प्रमुख प्रौद्योगिकी कंपनी ‘सैनसुई’ ने  अपना नया स्मार्टफोन ‘होराइजॉन 2’ भारतीय बाजार में उतार दिया। यह नई पीढ़ी का 4जी वोल्टे इनेबल्ड स्मार्टफोन है. जो एंड्रॉयड 7.0 पर आधारित है।

HOT NEWS UPDATE इस cute puppy को देख कर आपकी इच्छा होगी इसे घर लाने की

होराइजॉन 1 को मिली अपार सफलता के बाद, सैनसुई ने ऑनलाइन रिटेल वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 4,999 रुपए की शुरुआती कीमत में होराइजॉन 2 को उतार दिया है।

1.25 गीगाहट्र्ज क्वाड कोर (64बिट) प्रोसेसर से युक्त हॉरिजन-2 में 2 जीबी का रैम है और 16 जीबी का इंटर्नल स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में मीराविजन डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा, होराइजॉन 2 में पांच इंच की हाई डेफिनिशन स्क्रीन दी गई है।

HOT NEWS UPDATE इन ऐक्टर की हुई मीडिया से बहस देखें इस वीडियो में

स्मार्टफोन में सेल्फी फ्लैश के साथ पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और ड्युअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

HOT NEWS UPDATE इन अभिनेत्रियों क़ो मेकअप नें बना दिया विनाशकारी

सैनसुई मोबाइल्स के सीओओ अभिषेक मालपानी ने कहा कि नेक्स्ट जेनेरेशन होराइजॉन 2 स्मार्टफोन ग्राहकों को तकनीक एवं क्रियाशीलता का शानदार अनुभव प्रदान करेगा। सैनसुई होराइजॉन 2 ब्लैक, ग्रे और रोज गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगा। हमारा नया स्मार्टफोन मई से सिर्फ फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

HOT NEWS UPDATE इतना प्यार करते थे की मरने के बाद भी अलग नही हुए

फ्लिपकार्ट के स्मार्टफोंस सीनियर डायरेक्टर अयप्पन राजगोपाल ने कहा कि हमें सैनसुई के साथ अपनी साझेदारी को विस्तार देकर खुशी हो रही है और सैनसुई होराइजॉन 2 को हमारी बहु प्रतीक्षित बिग 10 सेल से पहले लांच किया जा रहा है।

HOT NEWS UPDATE इच्छा अनुसार पुत्र या पुत्री पैदा करने का 100% सही तरीका

ग्राहकों की सुरक्षा के मद्देनजर, सैनसुई होराइजॉन 2 को पैनिक बटन फंक्शनैलिटी के साथ उतारा गया है। इस हैंडसेट में प्री-एंबेडेड गेमलोफ्ट गेम का एक फुल वर्जन भी है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE