Home Breaking जोधपुर शहर के रिहायशी इलाके में गिरा मिग-27

जोधपुर शहर के रिहायशी इलाके में गिरा मिग-27

0
जोधपुर शहर के रिहायशी इलाके में गिरा मिग-27

MIG 27
सबगुरु न्यूज-जोधपुर। पश्चिमी राजस्थान में जोधपुर मुख्यालय के कुडी भगतासनी के रामेश्वर नगर के रिहायशी इलाके में सोमवार को दोपहर को मिग-27 गिर गया। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने के समाचार है। पायलट सुरक्षित है।

mig 27 jdr

जानकारी के अनुसार भारतीय वायुसेना का मिग 27 दोपहर करीब साढे ग्यारह बजे उस वक्त गिर गया, जब इसका पायलट नियमित ट्रेनिंग पर था। यह मिग दो मकानों पर गिरा जिससे मकान ध्वस्त हो गए। जोधपुर एयरबेस से उडान के कुछ देर बाद ही यह फाइटर ध्वस्त हो गया।

mig 27 caugth fire after crash
mig 27 caugth fire after crash

पायलट सुरक्षित बाहर निकल गया, लेकिन जिन मकानों पर यह गिरा उसके आसपास के तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। मिग ने गिरते ही आग पकड ली। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का काम शुरू किया।

fire brigade extiguished fire after crash of mig27
fire brigade extiguished fire after crash of mig27

सूत्रों के अनुसार हवाई जहाज के इंजन में समस्या आ गई थी, इस कारण पायलट ने इसे लेंड करवाने का प्रयास किया, लेकिन यह क्रेश हो गया। भारतीय वायुसेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष ओझा ने बताया कि मिग 27 दोपहर करीब साढे ग्यारह बजे क्रेश हुआ। यह नियमित ट्रेनिंग पर था। इस दुर्घटना की जांच के लिए इंक्वायरी बैठा दी है। उल्लेखनीय है कि दो साल पहले इसी तरह से पाली के निकट भी मिग धराशायी हो गया था।ी हाउसिंग बोर्ड