Home Rajasthan Alwar नौ सौ फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम, बचाव कार्य जारी

नौ सौ फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम, बचाव कार्य जारी

0
नौ सौ फीट गहरे बोरवेल में गिरी मासूम, बचाव कार्य जारी
minor girl falls into borewell rajasthan's alwar
minor girl falls into borewell rajasthan's alwar
minor girl falls into borewell rajasthan’s alwar

अलवर। जिले राजगढ़ थाना क्षेत्र के बैरेर गांव में एक छह साल की मासूम बच्ची मंगलवार शाम को नौ सौ फीट गहरे बोरवेल में गिर गई।

बालिका खुले बोरवेल के पास खेल रही थी, इसी दौरान यह हादसा हुआ। बच्ची करीब डेढ़ सौ फीट गहराई पर अटकी हुई है। एनडीआरएफ की टीम बचाव कार्य में लगी हुई है।

अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक सुरेश कुमार खिंची ने बताया कि राजगढ़ थाने के बैरेर गांव में छह साल की कोमल मीणा खेलते हुए खुले बोरवेल में गिर गई। खेत में लगे बोरवले खराब की मोटर खराब हो गई थी, मोटर निकालकर बोरवेल को तगारी से ढ़क रख था।

बच्ची मंगलवार को शाम चार बजे पड़ौस में खाना खाने गई थी, लेकिन छह बजे तक भी वह घर नहीं पहुंची तो उसके पिता मुकेश मीणा ने उसकी तलाश शुरू की।

पता चला कि कोमल को भाई रोहित बोरवेल के पास खेलता हुआ छोड़कर अपने घर चला गया और कोमल वहीं खेलती रही। जब मुकेश ने बोरवेल के पास जाकर देखा तो कोमल के हाथ के निशान मिले।

अंदर देखने पर पता चला की कोमल बोरवेल में गिरी हुई है। पहले ग्रामीणों ने कोमल को निकालने के लिए अपने स्तर पर प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली।

सूचना मिलने पर एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल बच्ची बोरवेल में ही अटकी हुई है। बोरवेल में बच्ची के लिए ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है।