Home Rajasthan Banswara अंडर 16 क्रिकेट में सिरोही की लगातार दूसरी जीत

अंडर 16 क्रिकेट में सिरोही की लगातार दूसरी जीत

0
अंडर 16 क्रिकेट में सिरोही की लगातार दूसरी जीत
sirohi under 16 team playing in chittaurgarh
sirohi under 16 team playing in chittaurgarh
sirohi under 16 team playing in chittaurgarh

सिरोही। चित्तौड में आयोजित राज्य स्तरीय अण्डर 16 ग्रुप सी क्रिकेट प्रतियोगिता में सिरोही ने अपने दूसरे मैच में बांसवाडा को 5 विकेट से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। जिला क्रिकेट संघ सिरोही के कोषाध्यक्ष एवं लेवल ए कोच राजेन्द्र सिंह देवडा ने बताया कि चित्तौड में आयोजित राज्य स्तरीय अण्डर 16 ग्रुप सी क्रिकेट मैच में सिरोही के खिलाडियो ने शानदार प्रदर्शन कर अपने दूसरे मुकाबले में बांसवाडा टीम को 5 विकेट से हराकर विजय हासिल की।

बांसवाडा टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। वही बांसवाडा की टीम ने 50 ओवर में 181 रन का स्कॉर खडा किया वहीं सिरोही की टीम ने 6 विकेट खोकर अपने लक्ष्य को बरकरार रखते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की।
सिरोही की ओर से दीपक माली ने 4 विकेट, प्रांजल ने 4 विकेट, अभयसिंह, किशोर ने 1-1 विकेट लेकर सिरोही की टीम को विजयश्री दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। सिरोही के सफल बल्लेबाजो में किशोर ने 40 रन, हिमांशु ने 39 रन, यश ने 33 रन, प्रशुन्न ने 32 रन का योगदान दिया।
टीम के कोच शैतानस्वरूप के निर्देशन में टीम का प्रदर्शन उत्कृष्ट रहा। सिरोही की टीम का विजयश्री हासिल करने पर सिरोही के खेलप्रेमी एवं खिलाडीयो के अभिभावको ने कोच एवं खिलाडियो को फोन के माध्यम से बधाई दी। सिरोही अपने पूल में 4 अंक हासिल कर सबसे ऊपर अंकतालिका में स्थान प्राप्त किया। सिरोही का अगला मैच प्रतापगढ से होगा।
टीम की सफलता पर टीम के कोच एवं खिलाडियो को सिरोही जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष नटवरसिंह घडिया, सचिव संयम लोढा, सत्येन मीणा, इम्तियाज खान, नदिम कुरैशी, गुलजार खान, रंजी स्मिथ, अशोक गहलोत, महेन्द्रसिंह उमठ, मदनसिंह ने खिलाडियो को बधाई दी। सिरोही की पहली अण्डर 16 टीम की सफलता से क्रिकेट प्रेमियो एवं खिलाडियो में अधिक उत्साह देखने को मिला।