Home Breaking इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर फर्जी निकाह, लूटी अस्मत

इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर फर्जी निकाह, लूटी अस्मत

0
इंदौर में नाबालिग का अपहरण कर फर्जी निकाह, लूटी अस्मत
minor girl kidnapped, raped for one year in indore
minor girl kidnapped, raped for one year in indore
minor girl kidnapped, raped for one year in indore

इंदौर। एक किशोरी को युवक अपहरण कर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में नकली माता-पिता बनाकर उसके साथ निकाह भी कर लिया और फिर प्रताड़ित करने लगा।

किसी तरह पीड़िता करीब नौ माह बाद बदमाश के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई तो वे उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे। मामले में पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के अनुसार जून-2016 में गुलजार कॉलोनी में नाबालिग किशोरी परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान टाट्पट्टी बाखल निवासी अरमान खान उसे अपने साथ भगा ले गया।

नाबालिग को सरवटे इलाके की होटल में ले जाकर डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद देवास और पीथमपुर की होटलों में भी वह नाबालिग की अस्मत से खिलवाड़ करता रहा। पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि अरमान इसी बीच उसने नकली माता-पिता खड़े कर नाबालिग से निकाह भी कर लिया।

बाद में अपने रिश्तेदारों के घर नाबालिग को छिपाकर रखा। कुछ दिन बाद नाबालिग को अपने घर ले आया, जहां प्रताड़ित करने लगा। प्रताड़नाओं से त्रस्त नाबालिग किशोरी जैसे-तैसे अरमान के चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई।

बताया जा रहा है कि प्रताड़नाओं के चलते नाबालिग को इलाज के लिए अस्पताल में भी दाखिल करना पड़ा। उधर पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढें
क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
मध्यप्रदेश : भोपाल में टीचर ने 11 साल की छात्रा से किया रेप
सेक्स क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का गैंगरेप, एनआरआई अरेस्ट
पड़ोसी ने साथियों के साथ छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
दिल्ली में महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप