Home India City News जोधपुर : सरकारी स्कूल में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म

जोधपुर : सरकारी स्कूल में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म

0
जोधपुर : सरकारी स्कूल में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म
minor raped in public schools building in shergarh in jodhpur
minor raped in public schools building in shergarh in jodhpur
minor raped in public schools building in shergarh in jodhpur

जोधपुर। बकरियों को संभालने के लिये बाड़े में गयी एक नाबालिग को गांव का ही एक युवक गाड़ी में अपहरण कर ले गया और शेरगढ फांटा के पास स्थित एक सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी उसको लेकर बालोतरा की तरफ भाग गया। परिजनों के पीछा करने पर वह नाबालिग को माडपुरा हाईवे पर एक होटल के पास छोडक़र भाग छूटा।

तेना शेरगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री 22 अक्टूबर की रात्रि में घर के पास बने बकरियों के बाड़े में गयी। तब गांव का ही भींयाराम पुत्र गुगालाराम मेगवाल आया और उसको एक गाड़ी में डालकर अपने साथ लेकर गया।

आरोपी उसकी नाबालिग पुत्री को शेरगढ़ फांटा के पास स्थित एक सरकारी स्कूल के भवन में लेकर गया और वहां पर रात्रि में उसके साथ दुष्कर्म किया और बाद में गाड़ी में डालकर बालोतरा की तरफ भाग गया।

घर से नाबालिग के गायब होते ही परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और जब वे 23 अक्टूबर को बालोतरा की तरफ गाड़ी लेकर गये तो रास्ते में पचपदरा के पास माडपुरा हाईवे पर एक होटल के पास उनको पुत्री दिख गई। आरोपी मौके से भाग छूटा।

परिजन पुत्री को घर लेकर आए और जब पूछताछ की तो उसने आरोपी की करतूत बतायी। आरोपी युवक पड़ौसी और समाज का ही होने पर दो दिन तक मामला सामाजिक स्तर पर सुलझाने का प्रयास किया। पुलिस ने अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी भींयाराम पुत्र सुगालाराम को गिरफ्तार किया।

दुष्कर्म का अन्य आरोपी गिरफ्तार:

मंडोर पुलिस ने 14 सितम्बर को हंसलाव की पाल मंडोर क्षेत्र में साली की दुकान में घुसकर तोडफ़ोड़ और बलात्कार के आरोपी जीजा चन्द्र सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह माली निवासी मगरा पूंजला मंडोर को गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ उसकी साली ने 14 सितम्बर को मंडोर थाने में दुकान में घुसकर दुष्कर्म और तोडफ़ोड़ का मुकदमा दर्ज करवाया। जबकि आरोपी ने पीडि़ता के पति और पुत्र पर मारपीट कर नकदी और मोबाइल लूटने का भी मुकदमा दर्ज करवाया था।