Home Entertainment Bollywood मिर्जा जूलियट की प्रेम कहानी 14 अप्रेल से

मिर्जा जूलियट की प्रेम कहानी 14 अप्रेल से

0
मिर्जा जूलियट की प्रेम कहानी 14 अप्रेल से
mirza juliet movie official trailer releasing on april 14
mirza juliet movie official trailer releasing on april 14

मुंबई। लैला-मजनूं से लेकर शीरि फरहाद और सलीम अनारकली के ऐतिहासिक प्रेम कथाओं को लेकर बॉलीवुड में फिल्में बनने की परंपरा रही है। जल्दी ही एक और लव स्टोरी रिलीज होने जा रही है, जो मिर्जा जूलियट की लव स्टोरी पर है।

निर्देशक राजेश राम सिंह की ये फिल्म लव ट्रायंगल पर आधारित है। फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में पिया बाजपेयी, चंदन राय सान्याल और दर्शन कुमार हैं। प्रियंका चोपड़ा के साथ मैरी कॉम और ऐश्वर्या राय के साथ सरबजीत में काम कर चुके दर्शन कुमार इस फिल्म में रोमांटिक रोल में नजर आएंगे।

प्रियांशु चटर्जी भी इस फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य नायिका का रोल कर रही पिया बाजपेयी को इससे पहले रणदीप हुड्डा की फिल्म लाल रंग में देखा गया था। पिया साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

सात मार्च को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है और इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की शूटिंग यूपी के अलग-अलग इलाकों में की गई है।

ये भी दिलचस्प बात है कि फिल्म का ये टाइटल किसी और ने नहीं, बल्कि अजय देवगन की तरफ से मिला। उनके सुझाव पर ही फिल्म का ये टाइटल तय किया गया। ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।