Home Latest news शरारती युवकों ने मचाया पेट्रोल पम्प पर उत्पात, पम्पकर्मी से मारपीट 

शरारती युवकों ने मचाया पेट्रोल पम्प पर उत्पात, पम्पकर्मी से मारपीट 

0
शरारती युवकों ने मचाया पेट्रोल पम्प पर उत्पात, पम्पकर्मी से मारपीट 

सबगुरु न्यूज़ उदयपुर। उदयपुर के रेती स्टेण्ड चौराहे स्थित एक पेट्रोल पंप पर शनिवार को शरारती युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। तीन युवकों ने यहां पेट्रोल भर रहे एक कर्मचारी के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद इकट्ठे हुए अन्य पंपकर्मियो ने भी इन युवकों की धुनाई कर दी। मारपीट के इस पूरे वाकिये की वहां लगे सीसीटीवी कैमरो में तस्वीरे कैद हो गई।

दरसअल, रेती स्टेण्ड चैराहे पर पूर्व विधायक सज्जन कटारा के पुत्र विवेक कटारा के राज फिलिंग स्टेशन है। वहां पर पेट्रोल भरवाने के बहाने आए दो युवकों ने पहले कुछ देर कर्मचारी के साथ बात की और उसके बाद युवक ने पंपकर्मी राम सिंह के साथ मारपीट की।

इस दौरान कुछ और अन्य युवक भी वहां पहुंच गये और पंपकर्मियों के साथ मारपीट पर उतारू हो गये। एकाएक मारपीट से पूरे पेट्रोल पंप पर हड़कंप का माहौल हो गया। आस-पास में पेट्रोल भर रहे अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। इसी दौरान करीब दो मिनट तक पेट्रोल पंप पर हंगामा चलता रहा।

रामसिंह ने बताया कि रेती स्टेण्ड और सवीना कच्ची बस्ती इलाके के रहने वाले कई युवक आये दिन 10 रुपये का पेट्रोल भरवाने के नाम काफी देर हंगामा करते है। पेट्रोल पंप प्रबंधन की ओर हिरणमगरी थाने में मामला दर्ज करवा दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की रिपोर्ट के आधार पर अपनी तफ्तीश को शुरू कर दिया है पुलिस ने इस मामले में हंगामा करने वाले चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।