Home Northeast India Assam गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर युवती से रेप की कोशिश, एक आरोपी अरेस्ट

गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर युवती से रेप की कोशिश, एक आरोपी अरेस्ट

0
गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर युवती से रेप की कोशिश, एक आरोपी अरेस्ट
assam : lady dragged and Miscreant at Guwahati railway station
assam : lady dragged and Miscreant at Guwahati railway station
assam : lady dragged and Miscreant at Guwahati railway station

गुवाहाटी। असम की राजधानी के गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर एक झोपड़ी में युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। हालांकि युवती ने आरपीएफ पर उसकी सहायता नहीं करने का आरोप लगाया है।

पान बाजार पुलिस ने युवती को अपनी हिरासत में लेकर महेंद्र मोहन चौधऱी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से असम विश्वविद्लाय के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस से युवती सोमवार की सुबह 3.30 बजे गुवाहाटी रेलवे स्टेशन पर उतरी थी। उसे यहां से बराकघाटी के सिलचर स्थित विश्वविद्यालय के लिए रवाना होना था।

तड़के सुबह स्टेशन पर उतरते ही पांच युवकों ने उसको अकेला देख कपड़े से ढंककर उठा ले गए। स्टेशन परिसर के पास एक झोपड़ी में उसके साथ पांचों दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि युवती किसी तरह से वहां से बच निकली।

उसने अपने साथ घटी घटना की जानकारी आरपीएफ को दी, लेकिन कोई सहायता नहीं मिली। घटना की जानकारी मिलते ही पान बाजार पुलिस ने युवती कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए नासिर अली नामक एक युवक को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही युवती को महेंद्र मोहन चौधरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। युवती काफी घायल हो गई है। इस संबंध में पुलिस अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने में जुट गई है। साथ ही गिरफ्तार युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सौतेली बेटी को प्रेगनेंट करने वाला का आरोपी कलयुगी बाप अरेस्ट
बिन ब्याही मां बनी युवती, कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट
मौसा एक साल से कर रहा था 17 साल की नाबालिग से रेप