Home Azab Gazab सहेली से बने अंतरंग संबंध इसलिए घर छोड आई थी छात्रा

सहेली से बने अंतरंग संबंध इसलिए घर छोड आई थी छात्रा

0
सहेली से बने अंतरंग संबंध इसलिए घर छोड आई थी छात्रा
missing delhi girl found after two and half year in Bharatpur

missing delhi girl found after two and half year in Bharatpur

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के स्वरूप नगर थाना पुलिस ने ढाई साल पहले दिल्ली से गायब हुई एक युवती को जयपुर से बरामद कर लिया है। युवती अपनी सहेली के साथ वहां रिलेशन में रह रही थी। उसकी सहेली भी भरतपुर से गायब हुई थी।

पुलिस ने युवती को अदालत में 164 का बयान करवाया है।(VIDEO: आनंदपाल की बेटी और परिजनों ने किया शव लेने से इंकार) वहीं उसकी सहेली को राजस्थान पुलिस को हवाले कर दिया है। डीसीपी मिलिंद डूंबरे ने बताया कि 20 साल की युवती परिजनों के साथ स्वरूप नगर इलाके में रहती थी। वह पत्राचार से स्नातक कर रही थी।

6 नवंबर, 2014 को युवती के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत स्वरूप नगर थाने में दर्ज करवायी।(VIDEO: BODYBUILDING शूट हॉट लड़कियों के साथ) उन्होंने बताया कि युवती कॉलेज गई थी जहां से वापस घर नहीं आई। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया।

पुलिस ने युवती की तलाश में वायरलेस मैसेज के साथ साथ सभी थानों को सूचित किया और दूरदर्शन से उसकी गुमशुदगी की जानकारी को प्रसारित करवाया। इसके बावजूद युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

एसएचओ भरत राम मीणा व थाने के निरीक्षक विनोद कुमार सिंह को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई।(VIDEO: कातिल ने मारने से पहले बनाया माँ-बेटी का आखिरी वीडियो) पुलिस की टीम ने नए सिरे से मामले की छानबीन की। पुलिस को तकनीकी आधार पर जानकारी मिली कि युवती अपनी सहेली के साथ जयपुर में रह रही है।

पुलिस की टीम ने वहां जाकर इसकी पुष्टि करने के बाद युवती को उसकी सहेली के साथ सुरक्षित बरामद कर लिया। दोनों रिलेशन में रह रहे थे।

पूछताछ में युवती ने बताया कि भरतपुर में उसका ननिहाल है।(VIDEO: साउथ एक्ट्रेस पारुल यादव पर हुआ अटैक) जहां आने जाने के दौरान उसकी अपनी सहेली से अंतरंग संबंध बन गए। उसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया।

6 नवंबर, 2014 को दोनों ने घर छोड़ दिया और जयपुर में एक साथ रहने लगीं।(VIDEO: पति के आदमियों से शारीरिक संबंध पत्नी ने की खुदकुशी) युवती एक निजी कंपनी में अकाउंटेंट का काम करने लगी, वहीं उसकी सहेली रिसेप्सनिस्ट का काम करने लगी।

पुलिस ने युवती का अदालत में बयान करवाया जिसमें उसने अपनी सहेली के साथ रहने की बात कही है। उधर उसकी सहेली के गायब होने का मामला भरतपुर थाने में दर्ज है मज़ेदार खबरों के लिए यहां क्लिक करें इसलिए दिल्ली पुलिस ने उसे भरतपुर पुलिस के हवाले कर दिया।

VIDEO: पाकिस्तानी हॉट गर्ल कार डांस वीडियो

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE