Home Azab Gazab बिन ब्याही मां बनी युवती कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट

बिन ब्याही मां बनी युवती कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट

0
बिन ब्याही मां बनी युवती कहा जिन्न के संपर्क से हुई प्रेगनेंट

gine

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE

पन्ना। पन्ना जिले में शायद पहली बार ऐसा एक मामला प्रकाश में आया है जिसमें किसी युवती ने बिन ब्याही मॉ बनने पर कहा कि ऐसा किसी इंसान के संपर्क से नहीं, बल्कि किसी जिन्न के संबंध बनाए जाने से हुआ।

युवती ने एक लडकी को जन्म दिया था।(VIDEO: अक्षय कुमार और सोनाक्षी पहुंचे अजमेर शरीफ) नवजात बच्ची की लगभग 17 घण्टे जीवित रहने के बाद मौत हो गई। सारा मामला उलझा हुआ लग रहा है और अब पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है।

हासिल जानकारी के अनुसार पार्वती बाई (परिवर्तित नाम) उम्र 18 वर्ष निवासी शिवराज पुर थाना सिंहपुर जिला सतना कल शाम देवेन्द्रनगर जिला पन्ना के सामुदायिक चिकित्सालय में 108 वाहन के माध्यम से भर्ती हुई थी।

युवती को प्रसव पीड़ा के चलते जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर किया गया।(VIDEO: HARBHAJAN SINGH ने की WWE रिंग में फाइटिंग) उसने शाम सात बजकर 22 मिनट पर एक पुत्री को जन्म दिया, जिसका वजन 900 ग्राम था।

प्रसव कराने वाली महिला कर्मचारी स्वर्णिमा ने बताया की सामान्य नवजात बच्चे का कम से कम वजन 2.5 किलो ग्राम होना चाहिए (VIDEO: INDIAN ARMY के जवान पर उठाया हाथ तो उसे मारा बुरी तरह) और उक्त नवजात बच्ची का वजन बहुत कम था। कम वजन के चलते उक्त नवजात बच्ची की एसएनसीयू बार्ड में मौत हो गई।

मां और बेटी दोनों ने स्वीकारी जिन्न की बात

जब जिला चिकित्सालय में भर्ती बिन ब्याही मां युवती पार्वती बाई से चर्चा की गई (VIDEO: 7 ऐसी पाकिस्तानी हस्तिया जिन्होंने की बहन से शादी) तो उसने यही कहा कि मेरे साथ जिन्न ने जबरजस्ती कर संपर्क बनाया। उसने बताया कि लगभग पांच -छह माह से जिन्न उसको प्रताडि़त करता था।

मौके पर उपस्थित उसकी मां ने स्वीकार किया कि जब भूत- प्रेत की शंका हुई (अब GST पर गाना भी बन गया रपिंग स्टाइल मे देखिये बाबा सेगल का ये गाना) तो उन्होंने दो जगह झाड़ फूंक करवाई लेकिन कोई आराम नहीं मिला। अब यह मामला जांच के लिए पुलिस थाना सिंहपुर भेज दिया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE