Home India City News जयपुर महिला जेल में बंदी के बिस्तर से मोबाइल बरामद

जयपुर महिला जेल में बंदी के बिस्तर से मोबाइल बरामद

0
जयपुर महिला जेल में बंदी के बिस्तर से मोबाइल बरामद
Mobile recovered from the bed of prisoner in Jaipur women jail
Mobile recovered from the bed of prisoner in Jaipur women  jail
Mobile recovered from the bed of prisoner in Jaipur women jail

जयपुर। महिला बंदी सुधार गृह जेल में आकस्मिक तलाशी के दौरान एक महिला कैदी से मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जेल की मुख्य प्रहरी ने लालकोठी थाने में मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार लालकोठी इलाके में स्थित महिला गृह कारागार में 2 फरवरी को अस्पताल की निरीक्षण किया गया। महिला बंदी राजू पत्नी रामचंन्द्र के बिस्तरों से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। महिला बंदी अपहरण के एक मामले में सजा काट रही है।

कार खड़ी करने की बात पर झगड़ा

करधनी थाना इलाके में घर के बाहर खड़ी कार को लेकर दो पक्षों में उपजे विवाद में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट व लूटपाट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार हरनाथपुरा निवारू रोड़ निवासी आदेश पुत्र मूल चन्द्र ने मामला दर्ज कराया है कि कालू सैनी ने बीच सड़क पर अपनी कार खड़ी कर रखी थी। पीडि़त ने कार हटाने के लिए कहा तो कालू सैनी, दीपक सैनी, महेन्द्र सैनी, सूल्या सैनी व चार -पांच अन्य लोगों ने उसके घर में घुसकर परिवार वालों से मारपीट कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उसकी मां के साथ भी मारपीट करते हुए गले में पहनी सोने की चेन तोड़ ली और 85 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश मान रही है।

मारपीट कर नकदी ले गए

जवाहर नगर थाना इलाके में एक बदमाश ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक से मारपीट कर नकदी छीन ली। पुलिस के अनुसार टीला नंबर-6 जवाहर नगर कच्ची बस्ती निवासी विष्णु नायक ने मामला दर्ज कराया है कि बुधवार को उसके पड़ौस में रहने वाला विक्रम उर्फ मुकेश ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वह पहुंचा तो आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और जेब से दो हजार रुपए निकाल लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here