शॉर्ट ड्रेस पहनने पर गौहर खान को युवक ने जड़ा थप्पड़

Model and actor gauhar khan
Model and actor gauhar khan slapped on reality show

मुंबई। मॉडल एंव  एक्ट्रेस गौहर खान को रविवार को एक दर्शक ने एक रियलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार की शूटिंग के दौरान थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि वह युवक गौहर द्वारा शॉर्ट ड्रेस पहने जाने से खफा था।

आरे कॉलोनी पुलिस के अनुसार यह वाकया गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में हुआ। शूटिंग के दौरान  उस दर्शक ने अचानक गौहर खान पर हमला बोल दिया। उसे मुस्लिम होने के कारण कम कपड़े नहीं पहनने की चेतावनी दी। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दबोच लिया। करीब २४ साल के युवक का नाम मोहम्मद अकिल मलिक बताया जा रहा है।

जोन १२के डीसीपी पंजाब राव उलगे ने बताया कि गौहर खान ने पुलिस को इस बारे में दी गई  शिकायत में  बताया कि रविवार शाम वह स्टूडियो नंबर ९ में एक रियलिटी शो की रिकार्डिंग कर रही थीं। इसी बीच वहां मौजूद दर्शकों में से एक युवक अचानक मंच पर आया और उन्हें थप्पड़ मार दिया। युवक ने गलत तरीके से उन्हें छुआ।

gohar

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक गौहर के कम कपड़े पहने जाने से खफा था। इसी कारण उसने ऐसा कदम कदम उठाया। थप्पड़ मारने के दौरान युवक चिल्ला चिल्लाकर बोल रहा था कि मुस्लिम होकर भी ऐसे कपड़े पहनने और गंदे गानों पर डांस करने में  तुम्हें शर्म नहीं आती? आरोपी को गिरफ्तार कर लिया  गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मॉडल एंव  एक्ट्रेस गौहर खान