Home Breaking बिग बॉस 11 का हिस्सा बनेंगी आफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अर्शी खान!

बिग बॉस 11 का हिस्सा बनेंगी आफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अर्शी खान!

0
बिग बॉस 11 का हिस्सा बनेंगी आफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा करने वाली अर्शी खान!

 

कलर्स चैनल के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ का सीजन चर्चा में रहता है। इस साल इस शो में हिस्सा लेने वालों की संभावित लिस्ट जारी हो चुकी हैं। इसके बाद अब नया नाम जुड़ा है कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल अर्शी खान का।

जी हां अर्शी वही मॉडल है, जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट शाहिद आफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का दावा किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के मेकर्स ने अर्शी को अप्रोच किया हैवैसे तो अर्शी ने साउथ इंडिया की कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

लेकिन वह पहली बार चर्चा में तब आई, जब उसने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से अपने अफेयर का दावा किया। 2015-16 में अर्शी तब खूब चर्चा में रही थी, जब उसने कहा था कि वह शाहिद आफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है। हालांकि, मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला।

मार्च 2016 में टी-20 वर्ल्डकप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था तो अर्शी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बैक एक्सपोज करती दिखाई दे रही थी।असल में मैच के शुरुआत में अर्शी ने एलान किया था कि अगर आफरीदी भारत के खिलाफ शतक बनाते हैं तो वो सेमी न्यूड पिक्चर शेयर करेगी। लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उसने भारतीय टीम के लिए बैक एक्सपोज कर सुर्खियां बटोरीं