Home Entertainment Bollywood इस एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बेडरूम में ले गया था राम रहीम

इस एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बेडरूम में ले गया था राम रहीम

0
इस एक्ट्रेस ने कहा, मुझे बेडरूम में ले गया था राम रहीम
model marina kuwar reveals, gurmeet ram rahim singh harras her
model marina kuwar reveals, gurmeet ram rahim singh harras her
model marina kuwar reveals, gurmeet ram rahim singh harras her

नई दिल्ली। दो साध्वियों के रेप के दोषी गुरमीत राम-रहीम सिंह को 20 साल जेल की सजा होने के बाद भी उसके खिलाफ सनसनीखेज खुलासे होना जारी है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर मॉडल एवं एक्ट्रेस मरीना कुवर ने आरोप लगाया है कि फिल्म में काम दिलाने के बहाने उसके जिस्म को टच किया गया।

मरीना ने कहा है कि उसे फिल्म में रोल दिलाने तथा मीटिंग के बहाने राम रहीम अपनी गुफा में ले जाता था और उसके बदन को गलत तरीके से टच करता था। एक बार वह उसे अपने बेडरूम में ले गया और उसे पैसों व अन्य चीजों की किसी तरह की चिंता नहीं करने की बात कही।

इतना ही नहीं बल्कि वह मुझे इम्प्रेस करने के लिए मुलाकात के दौरान ‘यू आर माई लव चार्जर’ गाना गाता था। मरीना ने कहा कि राम रहीम नशा भी किया करता था और उसे ड्रग्स लेने की आदत थी। राम रहीम की इन बातों से परेशान होकर उसने 6 माह पहले एक ट्वीट भी किया था, लेकिन डराने-धमकाने के बाद उसे डिलीट करना पड़ा था।

गुरमीत राम रहीम के जेल जाने के बाद मरीना व उसके बॉयफ्रेंड ने उस पर आरोपों की झडी लगा दी है। उनका कहना है कि राम रहीम ये सारी शर्मनाक हरकतें हनीप्रीत के सामने करता था और उसे इससे कोई परेशानी नहीं होती थी।

मरीना ने हनीप्रीत के बारे में भी कई नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि राम रहीम के उससे बात करने और नजदीकी बढ़ाने की वजह से हनीप्रीत, मरीना से नफरत करती थी। मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत पर कई आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि हनीप्रीत उसे फोन करती थी और उनके साथ रिलेशनशिप में आना चाहती थी।

राम रहीम के जेल जाने के 38 दिनों के बाद फरार चल रही हनीप्रीत भी अब पुलिस की गिरफ्त में आ चुकी है। गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत ने गुरमीत राम रहीम सिंह के साथ संबंधों को लेकर मीडिया के सामने सफाई दी कि उनके ऊपर लगे आरोप बेबुनियाद हैं। उसके और बाबा के बीच संबंधों को गलत तरीके से पेश किया गया है। उनका रिश्ता पवित्र है।

https://www.sabguru.com/bigg-boss-11-day-3-haryanvi-dancer-and-contestant-sapna-choudhary-wants-to-quit/

https://www.sabguru.com/hot-diva-kim-kardashian-wants-to-be-known-as-nice-human/

https://www.sabguru.com/katie-price-sparks-new-parenting-row-with-latest-photo-of-daughter-bunny/