Home India City News प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई, किया टिवट

प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई, किया टिवट

0
प्रधानमंत्री मोदी ने दी बधाई, किया टिवट

twiter modi
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत पर नरेन्द्र मोदी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। नरेन्द्र मोदी ने टिवट करके बताया कि उन्होंने केजरीवाल को बधाई दी है और उन्हें चाय पर भी आमंत्रित किया है। मोदी ने इस टिवट के माध्यम से बताया कि उन्होंने दिल्ली के विकास के लिए हर तरह के सहयोग के लिए भी केजरीवाल को आश्वस्त किया है।

twiter kiran

बेदी ने भी किया टिवट
किरण बेदी ने टिवट करके अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अरविंद को पूरे नम्बर। दिल्ली को नई उंचाइयों पर पहुंचाते हुए इसे वल्र्ड क्लास शहर बनाने की आशा की। उन्होंने पार्टी लीडरशिप और कार्यकर्ताओं को उनके उपर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया और दिल्ली चुनाव में उनकी आशाओं से खरा नहीं उतर पाने के लिए माफी भी मांगी है।

twiter satish

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने टिवट करके कहा कि वे पूरी विनम्रता के साथ दिल्ली के निर्णय को स्वीकार करते हैं। हम दिल्ली के विकास के लिए पूरा सहयोग करेंगे। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को बधाई।

किनकी क्या प्रतिक्रिया
इधर, दिल्ली की हार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लहर का अंत मान रहे कई भाजपा विरोधी दलों ने अरविंद केजरीवाल को बधाई देना शुरू कर दिया। सबसे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें बधाई दी। बिहार की सियासी जंग में मुख्यमंत्री के दावेदार माने जाने वाले नितीशकुमार ने भी केजरीवाल को बधाई दी। शिवसेना प्रमुख ने केजरीवाल को बधाई देते हुए भाजपा को नसीहत तक दे डाली उन्होंने कहा कि जनता जनार्द्धन है, उसे नहीं भूलना चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि केजरीवाल आमंत्रण देंगे तो वह उनके शपथ ग्रहण समारोह में जरूर जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here