Home Astrology सोमवार का राशिफल 20 फरवरी : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें

सोमवार का राशिफल 20 फरवरी : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें

0
सोमवार का राशिफल 20 फरवरी : कैसा रहेगा आपके लिए, क्लीक करें और जानें
Monday horoscopes and auspicious coincidence
Monday horoscopes and auspicious coincidence
Monday horoscopes and auspicious coincidence

सोमवार, 20 फरवरी 2017 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े आज का भविष्यफल।

युगाब्ध-5118, विक्रम संवत 2073, राष्ट्रीय शक संवत-1938 सूर्योदय 06.19, सूर्यास्त 05.41, वसंत-ऋतु, रवि-उत्तरायण ज्येष्ठा नक्षत्र रात्रि 11.25 तक कुंभे बुध फाल्गुन कृष्ण पक्ष नवमी।

मेष राशि –RASHI SABGURU.COM व्यापार में लाभ लेने के लिए सावधान रहें। अधीनस्थ कर्मचरियों की लापरवाही पर ध्यान दें। निवेश न करें। साक्षात्कार में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें।

वृष राशि –VRASHAB SABGURU.COM लोन मिलने की प्रबल संभावना है। साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि । कर्मचारियों के आलस्य से नुकसान। व्यापार में सावधान रहे तो लाभ तय।

मिथुन राशि – समस्या के समाधान में जुटे, टाले नहीं। निवेश के लिए समय अनुकूल नहीं हैं। कर्मचारियों की नाराजगी के कारण नुकसान हो सकता है। लोन मिलने में देरी। बेरोजगारों को अभी इंतजार करना होगा।

कर्क राशि –RASHI SABGURU.COM आय में कमी की आशंका। नए व्यापार में लाभ होगा। शेयर,सटटे,लाटरी में जोखिम। साक्षात्कार आदि में सफलता की संभावना। कर्मचारियों की बढ़ती मांगों से परेशान होंगे।

सिंह राशि – horoscope sabguru.com प्रयास करने के बाद नए ठेके मिलेंगे। आयात-निर्यात में कम लाभ। कर्मचारियों के असहयोग से तनाव। साझेदारों में घाटा होने से तनाव। अभी निवेश से बचें। बेरोजगारों को अनुबंध मिल सकता है।

कन्या राशि –kanya rashi sabguru.com साझेदारों में तनाव। निवेश के लिए अनुकूल समय है। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिलेंगे। साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। कोई आपको ठगने की कोशिश करेगा।

तुला राशि – tula rashi sabguru.comसरकारी कर्मचारियों के सहयोग से काम बनेगा। आलस के कारण छवि खराब। नए कर्मचारी रखने से पहले ठीक से जांच करें। निवेश करें। शेयर,सटटे,लाटरी में जोखिम।

वृश्चिक राशि –vrikshika rashi sabguru.com अचानक हानि। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिलेंगे। निवेश के लिए इंतजार करें। कर्मचारियों की मांगे पूरी करें वरना नुकसान होगा।

धनु राशि –dhanu rashi sabguru.com सरकार के असहयोग से तनाव। निवेश लाभदायक रहेगा। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। रूका हुआ धन मिलेगा। विदेश यात्रा लाभदायक।

मकर राशि –makar rashi sabguru.com शेयर,सटटे,लाटरी में जोखिम। कर्मचारियों के असहयोग से तनाव। व्यापारिक यात्रा में सावधान रहें तो लाभ होगा। साक्षात्कार परीक्षा में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत करें। बेरोजगारों को नए अनुबंध मिल सकते हैं।

कुंभ राशि – kumbh rashi sabguru.comसूर्य के अनुकूल होने से आय में वृद्धि, साक्षात्कार परीक्षा में सफलता। निवेश करें। रूका हुआ धन मिलेगा। कर्मचारियों से उनकी नाराजगी पर बात करें। आलस और लापरवाही से आपकी छवि खराब।

मीन राशि- meen rashi sabguru.comधन मिलेगा। लोन के लिए प्रयास करें। निवश के लिए अभी रूकें। साक्षात्कार परीक्षा में सफलता के लिए कड़ी मेहनत करें। व्यापारिक यात्रा लाभदायक रहेगी। विशेष- कन्या,तुला, वृश्चिक और धनु राशि के लोग सावधान रहें।

पढ़े हमारी सभी खबरें गूगल न्यूज़ पर :-

सबगुरु गूगल न्यूज़ क्लिक करें

हमारी खबरे ईमेल पर पाएं बस एक क्लिक पर