Home Gallery मामी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने भारत आएंगी मोनिका बेलुची

मामी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने भारत आएंगी मोनिका बेलुची

0
मामी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने भारत आएंगी मोनिका बेलुची
Monica Bellucci to visit india for MAMI fest
Monica Bellucci to visit india for MAMI fest
Monica Bellucci to visit india for MAMI fest

मुंबई। दुनियाभर में मशहूर इतालवी अभिनेत्री मोनिका बेलुची ‘जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल विद स्टार’ में शामिल होने के लिए अक्टूबर में मुंबई आएंगी। वह पहली बार भारत आने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

50 की उम्र में जेम्स बांड श्रृंखला की फिल्म ‘स्पेक्टर’ का हिंसा बन चुकीं बेलुची को इस महोत्सव में विशेष सम्मान से भी नवाजा जाएगा।

बेलुची ने अपने बयान में कहा कि मैं मुंबई फिल्म महोत्सव से पुरस्कार ग्रहण करने को लेकर और अपनी कुछ फिल्में वहां पेश करने को लेकर बहुत अभिभूत और सम्मानित महसूस कर रही हूं। पहली बार भारत आना रोमांचक है।

उन्होंने आमंत्रित करने के लिए आयोजकों का भी आभार जताया। महोत्सव की निदेशक अनुपमा चोपड़ा ने बताया कि वह बेलुची के भारत आगमन को लेकर बेहद उत्सुक हैं। महोत्सव में प्रदर्शित होने वाली बेलुची की फिल्मों में ‘द मिल्की रोड’ और ‘इरेवर्सिबल’ शामिल हैं।

एक सूत्र के मुताबिक महोत्सव में एक सत्र के दौरान फिल्मकार अनुराग कश्यप बेलुची के साथ बातचीत करेंगे। अभिनेता शाहरुख खान द्वारा भी बेलुची के लिए एक पार्टी की मेजबानी करने की संभावना है।

‘मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज’ (मामी) यहां 12 से 18 अक्टूबर तक आयोजित होगी। महोत्सव की शुरुआत कश्यप की फिल्म ‘मुक्केबाज’ से होगी। महोत्सव में 49 देशों की 220 से ज्यादा फिल्में प्रदर्शित होगी।