Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
5 रुपए चोरी करने पर मां ने 7 वर्षीय बच्चे को लगाई आग - Sabguru News
Home India City News 5 रुपए चोरी करने पर मां ने 7 वर्षीय बच्चे को लगाई आग

5 रुपए चोरी करने पर मां ने 7 वर्षीय बच्चे को लगाई आग

0
5 रुपए चोरी करने पर मां ने 7 वर्षीय बच्चे को लगाई आग
mother sets boy fire for stealing Rs 5 in bikaner
  • mother sets boy fire for stealing Rs 5 in bikaner
    mother sets boy fire for stealing Rs 5 in bikaner

    बीकानेर। राजस्थान में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने अपने सात वर्षीय बच्चे को पांच रुपए चोरी करने के आरोप में आग के हवाले कर दिया, जिसके कारण वह बुरी तरह झुलस गया। पुलिस ने बुधवार को मामले की जानकारी दी।

    मामला राज्य की राजधानी जयपुर से 350 किलोमीटर दूर स्थित बीकानेर जिले के रामपुरा इलाके का है। सात वर्षीय बच्चा 30 फीसदी जल गया है। चिकित्सकों का कहना है कि उसकी हालत फिलहाल स्थिर है।

    बीकानेर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि हमने महिला के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है। हमने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। मामले की जांच अभी जारी है।

    बताया जा रहा है कि पीडि़त बच्चा खाने के लिए कुछ खरीदना चाहता था और इसीलिए उसने अपनी मां को बिना बताए एक डिब्बे से पांच रुपए निकाल लिए। जब उसकी मां को इस बारे में पता चला तो उसने बच्चे को पीटा और मिट्टी का तेल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया।

    बच्चे के चिल्लाने पर उसके घर पहुंचे पड़ोसी उसे अस्पताल ले गए। पीडि़त बच्चे की मां ने पुलिस को बताया कि उसका उद्देश्य केवल बच्चे को दंडित करना था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here