Home Headlines बस खाई में गिरी, एक महिला की मौत

बस खाई में गिरी, एक महिला की मौत

0
bus fall in trench between aburoad and mount abu in rajasthan, india
bus fall in trench between aburoad and mount abu in rajasthan, india

माउण्ट आबू . निजी बस के आबूरोड-माउण्ट आबू मार्ग पर बुशवार देर  शाम छीपाबेरी के पास खाई में गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई। इस घटना में करीब 40 लोग घायल हो  गए। इनमें महिला और पुरुष शामिल हैं। सभी घायल व म्रतक  अहमदाबाद निवासी हैं।
जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को माउण्ट आबू से एक निजी बस में सवार होकर अहमदाबाद के करीब पचपन श्रद्धालु माउंव आबू से निकले. यह सभी लोग रामदेवरा यात्रा करके माउण्ट आबू के दर्शॅनीय स्थल के भ्रमण के लिए आए थे। भ्रमण के बाद बुधवार शाम को फिर अहमदाबाद जाते समय छीपाबेरी के पास बस खाई में पलट गई। गनीमत यह थी कि यह बस एक चटृटान से टकराकर दस फीट की गहराई पर ही  रुक गई।

सूचना मिलने पर उपखण्ड अधिकारी एच गुइटे और डीएसपी नीरज पाठक समेत पुलिसकर्मी व शहरवासी मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने खाई में गिरी बस में सवार लोगों को बाहर निकाला और वाहनों से आबूरोड स्थित  आपात चिकित्सा केन्द्र पहुंचाया।यहां पर एक पुरुष व एक महिला के गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान चालीस वर्षिय शान्तादेवी पत्नी देवीसिंह की मौत हो गई। शेष घायलों का उपचार जारी था। जानकारी के अनुसार बस चालक रास्ते में सामने से आ रही मोटरसाइकिल सवारों को बचाने के चक्कर में संतुलन खो बैठा था, लेकिन फिर भी मोटरसाइकिल के टक्कर लग गई और इस पर सवार दोनों युवकों को भी  घायलावस्था में चिकित्सालय में भर्ती करवाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here