Home Breaking माउण्ट आबू : किया मरम्मत एवं निर्माण की अनुमति देना का अनुरोध

माउण्ट आबू : किया मरम्मत एवं निर्माण की अनुमति देना का अनुरोध

0
माउण्ट आबू : किया मरम्मत एवं निर्माण की अनुमति देना का अनुरोध

1
सबगुरु न्यूज-माउण्ट आबू। भाजपा माउण्ट आबू नगर मंडल अध्यक्ष ईश्वरचंद डागा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष सुरेश थिंगर को ज्ञापन देकर माउण्ट आबू में जेडएमपी, जोनल मास्टर प्लान लागू होने के बाद भवन निर्माण एवं मरम्मत की अनुमतियां जारी किए जाने का अनुरोध किया है।
ज्ञापन में बताया कि ईको सेंसेटिव जोन घोषित किए जाने के बाद माउण्ट आबू को जोनल मास्टर प्लान घोषित हो चुका है। ऐसे में माउण्ट आबू में भवन निर्माण, मरम्मत आदि का अधिकारी स्वतः ही नगर पालिका के अधिकार क्षेत्र में आ जाता है। उन्होंने भवन निर्माण एवं मरम्मत की पेंडिंग पडी समस्त पत्रावलियों का शीघ्र निस्तारण का अनुरोध किया है।

उन्होंने कहा कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत शीघ्र ही शौचालयों के निर्माण की अनुमति भी जारी की जाए। इसमें किसी भी प्रकार के कानून की आड में व्यवधान नहीं आना चाहिए। पेंडिंग पत्रावलियों को निर्माण समिति एवं मॉनीटरिंग कमेटी की ओर से गठित उपसमिति के माध्यम से तुरंत निस्तारित किए जाने के लिए आवश्यक कार्रवाई की जानी चाहिए। इस दौरान डागा के साथ मांगीलाल काबरा, छोटेलाल चोरसिया समेत आधा दर्जन से ज्यादा भाजपाई मौजूद थे।