Home Breaking क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी के बच्चे पैदा करो : मंत्री गौरी शंकर बिसेन

क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी के बच्चे पैदा करो : मंत्री गौरी शंकर बिसेन

0
क्वांटिटी में नहीं क्वालिटी के बच्चे पैदा करो :  मंत्री गौरी शंकर बिसेन
Madhya Pradesh Minister Gauri Shankar Bisen
Madhya Pradesh Minister Gauri Shankar Bisen
Madhya Pradesh Minister Gauri Shankar Bisen

खरगोन। मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि लालू यादव कहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करो एकाध क्वालिटी निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं क्वांटिटी नहीं क्वालिटी का बच्चा पैदा करो।

बिसेन अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। कभी सरकारी कर्मचारियों को सार्वजनिक तौर पर उठक-बैठक लगवा देते हैं तो कभी धमका तक देते है। गुरुवार को खरगोन में उन्होंने अजीब-ओ-गरीब बयान दे दिया।

राजनीति की खबरों के लिए यहां क्लीक करें

उन्होंने कहा कि मैं कई बार व्यंग्य में कहता हूं कि लालू यादव कहते हैं कि क्वांटिटी में पैदा (बच्चे) करो एकाध क्वालिटी (गुणवत्ता) वाला निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं कि क्वांटिटी नहीं क्वालिटी वाला पैदा करो। एक लड़का हो तो वह शेर हो और लड़की हो तो वह शेरनी।

उन्होंने कहा कि उनके (लालू यादव) बच्चे अच्छे निकल गए, कोई मंत्री बन गया, कोई एमएलए, कोई डॉक्टर। मेरी ओर से उनको शुभकामनाएं और राबड़ी देवी को भी शुभकामनाएं।

बिसेन ने गुरुवार को शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में प्रारंभ हुए तीन दिवसीय मेले का शुभारंभ किया। इस मौके पर स्कूल शिक्षा मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह भी मौजूद थे। बिसेन ने खरगोन में आठ करोड़ रुपए के कार्यो का भूमिपूजन भी किया।