Home Headlines कांग्रेस से हमारा कभी तालमेल नहीं रहा : मुलायम सिंह

कांग्रेस से हमारा कभी तालमेल नहीं रहा : मुलायम सिंह

0
कांग्रेस से हमारा कभी तालमेल नहीं रहा : मुलायम सिंह

मैनपुरी। एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कांग्रेस से गठगंधन के साथ दो युवाओं की दोस्ती की बात करते हैं।

वहीं सपा संरक्षक व अखिलेश के पिता मुलायम सिंह यादव का कहना है कि कांग्रेस से सपा का कभी तालमेल नहीं रहा। कांग्रेस ने उनका बहुत नुकसान किया है।

रविवार को अपने राजनीतिक गुरु नत्थू सिंह की पुत्रवधु के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने करहल आए मुलायम सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने हमारा बहुत नुकसान किया। कांग्रेस से हमारा कभी तालमेल नहीं रहा।

देशभर की लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लीक करें
मर्डर और क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के गठबंधन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कांग्रेस से गठबंधन किया तो नतीजा देख लिया। हमारी पार्टी 47 सीटों पर ही सिमट गई।

पत्रकारों के पिता-पुत्र के रिश्तों में आई दूरी को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि पिता-पुत्र में कोई नाराजगी नहीं। इस मुद्दे को बेवजह तूल दिया जा रहा है।

वहीं शिवपाल सिंह के सेक्युलर मोर्चे के गठन पर मुलायम ने फिर कहा कि अभी उनकी शिवपाल से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है। बिहार में विपक्षी दलों की होने वाली रैली में बसपा मुखिया और अखिलेश के एक मंच पर होने की चर्चा पर किए सवाल पर मुलायम ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।