Home Breaking छत्तीसगढ : भारत सरकार लिखे वैन से नशे का जखीरा बरामद

छत्तीसगढ : भारत सरकार लिखे वैन से नशे का जखीरा बरामद

0
छत्तीसगढ :  भारत सरकार लिखे वैन से नशे का जखीरा बरामद
korba police seized one ton ganja from mumbai passing cash van
korba police seized one ton ganja from mumbai passing cash van
korba police seized one ton ganja from mumbai passing cash van

रायपुर/कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पुलिस को सूचना मिली कि एक वैन कुछ दिनों से लावारिस खड़ा है, लेकिन जब रविवार को पुलिस ने वैन की जांच की तो वैन बंद थी, उसे टोचन कर मुख्यालय लाया गया, जहां पर तहसीलदार की उपस्थिति में उसे खोला गया, तो उसमें से पुलिस को भारी मात्रा में नशे का जखीरा मिला।

कोरबा के पाली थाना प्रभारी सीएस शर्मा ने बताया कि शनिवार देर शाम वाहन के बारे में जानकारी मिली थी, जिसे रविवार सुबह तहसीलदार कोरबा सुरेन्द्र कुमार साहू की मौजूदगी में खोला गया। टीआई ने बताया कि वाहन नीले रंग की है, जिस पर भारत सरकार लिखा हुआ है। वाहन गुजरात पासिंग नंबर की है, जिसका नंबर जीजे 01 डीसी 0992 है।

शर्मा ने जानकारी दी कि जब रविवार सुबह वैन को खेला गया तो उसमें एक टन गांजा भरा हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के बारे में समाचार लिखे जाने तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

मर्डर और क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

उल्लेखनीय है कि जो वैन पुलिस ने बरामद की है उस प्रकार के वाहन का उपयोग बैंकों से कैश ट्रांसफर के लिए किया जाता है। वैन में बरामद गांजा के प्रत्येक बोरे का वजन 30 किलो है।

अब पुलिस के सामने सबसे बड़ा प्रश्र यह है कि नशे का इतना बड़ा खेप आखिर कहां पहुंचाया जा रहा था? क्या इसमें अंतर्राज्यीय रैकेट सक्रिय हैं या फिर प्रदेश के ही कुछ गांजा तस्कर इस वारदात को अंजाम दे रहे थे?