Home India City News ऑफिस में प्रेमी युगल का लव ड्रामा, पुलिस हिरासत में पहुंचे

ऑफिस में प्रेमी युगल का लव ड्रामा, पुलिस हिरासत में पहुंचे

0
ऑफिस में प्रेमी युगल का लव ड्रामा, पुलिस हिरासत में पहुंचे
mumbai : couple love drama, locked herself in office room
mumbai : couple love drama, locked herself in office room
mumbai : couple love drama, locked herself in office room

मुंबई। जलगांव शहर के मध्यवर्ती इलाके स्थित छत्रपति शिवाजी महाराज स्टेडियम कॉम्प्लेक्स के एक ऑफिस में प्रेमी युगल ने अपने आपको भीतर कैद कर लिया।

युगल के दोस्त ने बाहर से ताला लगा कर उन्हें सुरक्षित भी कर दिया पर जालिम ज़माने ने पहले तो खूब मज़ा लिया और बाद में भीड़ जमाकर पुलिस को भी बुला ली। लोगों की भीड व पुलिस वालों को देखकर चावीवाले दोस्त ने ताला खोला और पुलिस ने जोड़े को हिरासत में लेकर पुलिस थाने लाया।
मिली जानकारी के अनुसार जलगांव शहर के मध्यवर्ती इलाके में छत्रपति शिवाजी कॉम्प्लेक्स है । इस कॉम्प्लेक्स स्थित एक कार्यालय में काम करनेवाले जन्मदिन था।

जन्मदिन के चलते युवक की प्रेमिका सबेरे 7 बजे ही उसे जन्मदिन की बधाईयां देने पहुंच गयी। देर तक यह जोड़ा बतियाते रहा,  ऐसे में वहां पहुंचे युवक के एक दोस्त ने युवती को जन्मदिन के अवसर पर अपने दोस्त को कुछ ख़ास गिफ़्ट देने को कहा।

युवती भी तैयार हो गई, इसी समय युवक का दोस्त उठा और उसने ऑफिस को बाहर से ताला जड़ दिया। सबेरे से यह सारा खेल देख रहे कुछ लोगों ने देखा कि भीतर युवक – युवती हैं और उनका दोस्त बाहर से ताला लगाकर चला गया है।

यह इलाका हमेशा सैकड़ों लोगों से घिरा रहता है, स्टेडियम और कन्या महाविद्यालय भी होने से छात्रों की भी भीड़ यहां लगी रहती है।

कार्यालय के भीतर एक जोड़ा होने की खबर देखते – देखते क्षेत्र में फ़ैल गई, जिससे वहां तो मानो मेला ही लग गया। हर कोई चावी वाले को खोज रहा था।

भीतर बंद प्रेमी जोड़े को खबर  चल गई कि बात कहां से कहा पहुंच गयी है। ऑफिस के सामने लोगों का जमावड़ा देख चावीवाला दोस्त भागते-भागते आया और उसने ताला खोलकर जोड़े को बाहर चलने को कहा।

यह जोड़ा जैसे कुछ नहीं हुआ ऐसे अंदाज में बतियाने लगा, इसी समय खबर के आधार पर पहुंची पुलिस ने इस जोड़े को अपनी हिरासत में ले लिया।

जोडे को जिलापेठ पुलिस थाने में लाने के बाद युवक  (25)  और युवती (19) ने पुलिस  से कहाकि वह बड़े अनोखे अंदाज में जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे।  पुलिस ने युवक और युवती के घरवालों को बुलाकर उन्हें नसीहत और हिदायत देते हुए छोड दिया।