Home India City News बडा हादसा : मुंबई-गोवा हाईवे पर पुल टूटा, दो बसें सवारियों समेत बहीं

बडा हादसा : मुंबई-गोवा हाईवे पर पुल टूटा, दो बसें सवारियों समेत बहीं

0
बडा हादसा : मुंबई-गोवा हाईवे पर पुल टूटा, दो बसें सवारियों समेत बहीं
Mumbai-Goa highway bridge collapse: 2 buses missing, rescue operations underway
Mumbai-Goa highway bridge  collapse: 2 buses missing, rescue operations underway
Mumbai-Goa highway bridge collapse: 2 buses missing, rescue operations underway

मुंबई। मुंबई-गोवा राजमार्ग पर स्थित महाड़ में मंगलवार देर रात एक पुल के गिर जाने से दो सरकारी बसों समेत कई वाहनों के कोंकण इलाके की सावित्री नदी में बह जाने का समाचार है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और अधिकारियों को मामले की जांच का निर्देश दिया है।

गौरतलब है कि सावित्री नदी में दो सरकारी बसों समेत कई वाहनों के बह जाने के मामले में जहां सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं बताया जा रहा है कि बसों में 22 लोग सवार थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री दुर्घटना स्थल का जायजा लेने महाड पहुंचे।

उनके साथ मदत व पुनर्वसन मंत्री चंद्रकांत पाटिल, रायगढ के पालकमंत्री प्रकाश मेहता, सार्वजनिक बांधकाम मंत्री एकनाथ शिंदे और विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल, विधायक भगत सेठ गोगावले, प्रशांत ठाकुर, प्रवीण दरेकर और जिला परिषद अध्यक्ष सुरेश टावरे आदि उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने रायगढ़ के जिलाधिकारी शीतल उगाले व पुलिस अधीक्षक से चर्चा करके मामले की जानकारी ली और मामले की जांच का आदेश दिया। जिलाधिकारी ने बुधवार को बताया कि दो बसें लापता हैं और कुछ अन्य वाहनों के बह जाने की आशंका है।

अब तक दो शव बरामद किए गए हैं। लापता लोगों में 18 यात्री, दो चालक और दो कंडक्टर शामिल हैं। एनडीआरएफ के डीजी ने बताया कि राहत कार्य के लिए 50 लोगों की एक टीम मौके पर भेजी गई है। बड़े स्तर पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। नौसेना के हेलीकॉप्टर भी अभियान में शामिल हो गए हैं।