Home Breaking दुष्कर्म के बाद लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, कर दी हत्या

दुष्कर्म के बाद लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, कर दी हत्या

0
दुष्कर्म के बाद लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, कर दी हत्या
murder after gang rape in jodhpur pali
murder after gang rape in jodhpur pali
murder after gang rape in jodhpur pali

पाली। सदर थाना क्षेत्र के रुपावास गांव में स्थित एक पानी के अवाले में दो दिन पूर्व बंद बोरे में मिली महिला के शव का पुलिस ने कड़ी मशक्त के बाद शनिवार को राजफाश कर दिया।

इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार महिला एक युवक के साथ जोधपुर की एक ऐजेंट के साथ गई थी, लेकिन युवक और उसके साथियों ने इसके शराब पीकर दुष्कर्म किया। महिला ने पैसे मांगे तो विवाद हो गया, जिसमें उसकी हत्या कर दी गई।

पुुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि एएसपी जयपाल यादव व सीओ ग्रामीण आनंद प्रकाश स्वामी के निर्देशन में सदरथाना प्रभारी अमरसिंह रतनू व रोहट एसएचओ तेजूसिंह की टीम ने पश्चिम बंगाल के नडिया गांव निवासी 32 वर्षीय मिट्टू मलिक के संबंध में छानबीन शुरू की। वह अहमदाबाद में एक टैक्सी चालक के साथ रहती थी। वहां से 8 जून को दोपहर में जोधपुर में रहने वाली अपनी भाणजी से मिलने के लिए कुछ समय के लिए यहां आई थी। वहां कुछ देर मुलाकात के बाद निकल गई।

इस मामले में जोधपुर के कुड़ी भगतासनी इलाके में सेक्स रैकेट चलाने वाली खुशबु कंवर व ज्योति चारण की मदद से उसी दिन शाम को एक युवक मिट्टू को अपने साथ सागरिया स्थित स्टोन कंटिग फैक्ट्री में ले गया। जहां पर पहले से मौजूद चार युवकों ने उस महिला के साथ नशा किया। जहां उन युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसका महिला ने विरोध किया, लेकिन नशे में धुत चारों युवक उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। जिसके बाद मिट्टू रुपए की लेनदेन की बात कही तो उनके बीच-विवाद हो गया। इस पर आपस में ही उलझ गए। महिला द्वारा शोर मचाने पर उन चारों युवकों ने उसका मुंह दबा दिया, नशे में धुत मिट्टू फैक्ट्री में ही बहोश हो गई। अपनी करनी को छिपाने के लिए इन चार युवकों ने मिट्टू को वहां पड़ी बोरी में मोबाइल, कपड़े व कुछ संदिग्ध वस्तुएं सहित डाला और बोलेरो गाड़ी से रात्रि में रुपावास के केरला मार्ग स्थित पानी से भरे अवाले में डाल दिया। बंद बोरे में बहोश मिट्टू मलिक के फेफड़ों पानी जाने से उसकी मौत हो गई।
ऐजेंटों से चल रही है पूछताछ
पुलिस ने इस मामले में जोधपुर के खेड़ापा थाना क्षेत्र मेंडांवरा निवासी जगदीश गुर्जर पुत्र गोकुलराम, ब्यावर के फतेहगढ़ हाल कुड़ी भगतासनी निवासी सुरेंद्रसिंह राजपूत पुत्र बालूसिंह, पाली के रोहट थानाक्षेत्र में सिणगारी निवासी अमराराम उर्फ ओमाराम भाट पुत्र प्रतापराम तथा मणिहारी निवासी कैलाश कुमावत पुत्र राणाराम को गिर तार कर लिया। कुड़ी भगतासनी सेवन सैक्टर निवासी एजेंट ज्योति कंवर व खुशबू चारण से पुलिस पूछताछ कर और जानकारी जुटा रही है।