Home Rajasthan Banswara बांसवाड़ा में दिन दहाड़े घर में घुसकर युवती की हत्या

बांसवाड़ा में दिन दहाड़े घर में घुसकर युवती की हत्या

0
बांसवाड़ा में दिन दहाड़े घर में घुसकर युवती की हत्या

सबगुरु न्यूज बांसवाड़ा। उदयपुर संभाग के बांसवाड़ा जिले के कोतवाली क्षेत्र के अगरपुरा में बुधवार को एक किशोरी की पड़ोसी युवक ने चाकू से लगातार वार कर हत्या कर दी। किशोरी ने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया।

मौके पर बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी एकत्र हो गए। गुस्साए परिजन आरोपित पड़ोसी के घर की तरफ दौड़ने लगे, हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें रोका। वारदात के बाद बांसवाड़ा के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में एवं घर पर पुलिस बल तैनात रहा।

परिजनों के अनुसार वारदात दोपहर करीब 12 बजे की है। घर में करीब 18वर्षीय वैशाली शर्मा और उसके पिता पिंकेश शर्मा थे। पिता घर के ऊपरकी मंजिल पर थे और वैशाली नीचे की बालकनी में कामवाली बाई के साथकपड़े सुखाने के लिए आई थी।

इसी दरम्यान पड़ोसी युवक जगदीश हाथ में चाकू लेकर घर के सामने की बालकनी को फांदकर घुसा और वैशाली पर हमला बोल दिया। चाकू से उसकी गर्दन पर हमले शुरू कर दिए। इसे देखकर काम वाली बाई ने लट्ठ उठाया और जगदीश को मारे, लेकिन आरोपित नहीं हटा और वह वैशाली पर चाकू से लगातार वार करता रहा।

आरोपित ने तब तक वैशाली पर वार जारी रखे जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई। इसी दरम्यान वैशाली एवं कामवाली बाई के चिल्लाने की आवाज पर बड़ी संख्या में पड़ोसी दौड़कर आए और वैशाली को खून से लथपथ अवस्था में चिकित्सालय लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  शव को मोर्चरी में रखवाया गया।

इसके बाद परिजनों ने काफी देर तक आरोपितों की गिरफ्तारी तथा उनकी ओर से लगातार परेशान किए जाने आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। मृतका के पिता पिंकेश ने बताया कि आरोपित युवक जगदीश एवं उसकाभाई रमेश वैशाली को लंबे समय से परेशान कर रहे थे। उसके साथ आए दिन छेड़छाड़ करते थे। इससे वह परेशान थी। इसकी शिकायत उसने अपने घरवालों से भी कर रखी थी। पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणपति महावर, पुलिस निरीक्षक गोविंद सिंह मामले पर नजर रखे हुए हैं।