Home Headlines प्रेमिका के बुलावे पर उसके घर गए दो युवक, हत्या

प्रेमिका के बुलावे पर उसके घर गए दो युवक, हत्या

0
two youth killed
murder the two youth of his girlfriend came to meet in jaunpur

देवरिया। प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचे दो युवकों की जमकर पिटाई की गई तथा बड़े ही वहशियाना तरीके से उनकी हत्या कर शव नदी में फेंक दिए गए।

वारदात कुछ  इस तरह अंजाम दी गई।  प्रेमिका के परिवारजनों ने बेहरहमी से दोनों को जमकर पीटा तथा बाद में उन्हें बेहोशी का इंजेक्शन दे दिया। उन्हें नदी के किनारे ले गए तथा जान से मार डाला। वारदात को छिपाने की नीयत से दोनों शवों  को नदी में फेंक दिया।

मामले की तफ्फ्तीश से जुटी पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या में प्रयुक्त सामान तथा युवकों की बाईक बरामद कर ली है।  थाना चन्दवक जनपद जौनपुर में अंकित सिंह पुत्र बेचू सिंह व आकाश उर्फ नीरज पुत्र सतीश सिंह, निवासी ग्राम मढ़ी, थाना चन्दवक, जनपद जौनपुर, के सम्बन्ध में गुमशुदगी रपट दर्ज की गई थी।

पुलिस अधीक्षक डा. एस चन्नप्पा द्वारा इस घटना को गम्भीरता से लिया गया,  पुलिस ने घटना से सम्बन्धित अभियुक्त थाना बरहज उदयनारायण गिरी पुत्र शिवबचन गिरी निवासी टडिया थाना बरहज, व उनके दामाद पंकज गिरी पुत्र प्रभुनाथ गिरी निवासी बनकटिया थाना रौनापार जनपद आजमगढ़, पंकज गिरी के दोस्त जितेन्द्र राय उर्फ शम्भू राय पुत्र रामअवध राय निवासी काखभार थाना रौनापार जनपद आजमगढ़ से कड़ी पूछताछ की।

आरोपियों की निशानदेही पर मृतक आकाश उर्फ नीरज व अंकित की प्रयुक्त मोटरसाइकिल नं यूपी 65 बीएफ-4291 हीरो पैशन प्रो, मृतकों को बेहोश करने हेतु होल्डविन प्रयुक्त इंजेक्शन 02 अदद, सिरींज 01 अदद बरामद की गई।

आरोपियों को हत्या की वारदात में  लिप्त पाए जाने पर हिरासत में लेकर न्यायालय में चालानकिया गया। अभियुक्त राजकुमार गिरी की तलाश की जा रही है। मृतकों के शव के तलाश हेतु सरयू नदी में गोताखोर नाविक के मदद से तलाश की जा रही है।