Home India City News मुजफ्फरनगर : थाने के सामने ससुर ने दामाद को जूतों से पीटा

मुजफ्फरनगर : थाने के सामने ससुर ने दामाद को जूतों से पीटा

0
मुजफ्फरनगर : थाने के सामने ससुर ने दामाद को जूतों से पीटा

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र में अपनी रकम की मांग कर रहे दामाद को ससुर ने थाने के सामने ही पीट दिया।

पुलिस ने किसी तरह दामाद को बचाया और ससुर, साले और दामाद सहित कई लोगों का शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया। पुलिस के मुताबिक, चरथावल थाने के गांव कुल्हेड़ी निवासी राजकुमार ने अपने घर में किसी जरूरी काम के लिए बीस हजार रुपए रखे हुए थे।

राजकुमार की गैरमौजूदगी में यह पैसा उसकी पत्नी ने अपने पिता व भाई (राजकुमार के ससुर और साले) को दे दिया। इस पर राजकुमार ने अपनी पत्नी से नाराजगी व्यक्त करते हुए पत्नी की पिटाई कर दी। बेटी की पिटाई से नाराज ससुरालवालों ने दामाद राजकुमार की मौका पाकर पिटाई कर दी।

राजकुमार ने अपने ससुर और साले से पैसे वापस मांगे तो झगड़ा शुरू हो गया। पैसे को न लौटाने पर मामला गरमा गया और शुक्रवार को थाने तक पहुंच गया जहां ससुर और साले ने मामले को थाने पर पहुंचाने पर राजकुमार की थाने के सामने ही जूतों से पिटाई कर डाली।

पुलिस ने मामले को शांत करने के लिए तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने ससुर, साले और दामाद सहित दोनों पक्षों का शांति भंग के आरोप में चालान कर दिया।