Home India City News मेरे पति की जान को मोदी सरकार से खतरा: तोमर की पत्नी

मेरे पति की जान को मोदी सरकार से खतरा: तोमर की पत्नी

0
मेरे पति की जान को मोदी सरकार से खतरा: तोमर की पत्नी
My husband's life in danger because of Modi govt: Jitender Tomar's wife
My husband’s life in danger because of Modi govt: Jitender Tomar’s wife

नई दिल्ली। फर्जी डिग्री मामले में फंसे दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री जिंतेद्र सिंह तोमर की पत्नी प्रीति तोमर अब उनके बचाव में आ गई है।

केंद्र की मोदी सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए प्रीति ने दावा किया कि मोदी सरकार से उनके पति की जान को खतरा है। प्रीति ने आगे कहा कि फर्जी डिग्री का मुद्दा कुछ भी नही बस एक राजनीतिक साजिश है।


उन्होंने कहा, “ जब से मेंरे पति नें चुनाव जीता है उनके खिलाफ राजनीतिक गलियारों में साजिश शुरू हो गई थी। उनकी डीग्रियों की जांच के लिए दिल्ली पुलिस पहले कॉलेजों तथा विश्वविद्यालयों में जा कर छानबीन कर सकती थी उसके बाद हमारे धर आ सकती थी।

वह हमारे घर बिना किसी नोटिस के कैसे आ सकते थे। वह आए और हमारे घर से सभी दस्तावेज ले गए। वह हमें मानसिक रूप से प्रताड़ित करना चाहते थे ।


प्रीति ने सफाई देते हुए कहा, “ तोमर बेकसुर है ”। एक विधायक के रूप में तोमर के पास डिग्री होने ना होने का क्या संबंध। यह सर्फ एक बहाना है। जो लोग चुनाव हार गए हैं वो मेरे पति को बर्बाद करने पर तुले हुए है।

इस मोदी सरकार की वजह से मेरे पति की जान को खतरा है। यह लोग कुछ भी कर सकते है। सब जानते है कि यह सब क्या चल रहा है ।


उल्लेखनीय है कि तोमर के उपर एलएलबी और बीएससी की डिग्री फर्जी होने का आरोप है। उनपर आईपीसी की धारा 420, 467, 468, 471 and 120B के तहक आपराधिक साजिश , धोखाधड़ी और जालसाजी का मुकदमा दर्ज है। फर्जी डिग्री मामले में तोमर को पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया गया था तथा इस समय वह चार दिन की पुलिस हिरासत में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here