Home Headlines प्रतिनिधि निर्दोष है, BJP चाहे पार्टी से निकाल दे गम नहीं : विधायक कबीर

प्रतिनिधि निर्दोष है, BJP चाहे पार्टी से निकाल दे गम नहीं : विधायक कबीर

0
प्रतिनिधि निर्दोष है, BJP चाहे पार्टी से निकाल दे गम नहीं : विधायक  कबीर

बांदा। ब्राह्मण समाज की दो नाबालिग छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की नरैनी सीट से विधायक राजकरन कबीर फरार चल रहे अपने प्रतिनिधि के पक्ष में खुलकर सामने आ गए हैं।

उन्होंने गुरुवार को दृढ़ता से कहा कि मेरा प्रतिनिधि निर्दोष है, भाजपा के ही एक विधायक के दबाव में फर्जी मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में भाजपा अगर पार्टी से निकाल भी दे तो कोई गम नहीं है, लेकिन मैं अपने प्रतिनिधि का साथ नहीं छोडूंगा।

भारतीय जनता पार्टी के नरैनी से विधायक राजकरन कबीर ब्राह्मण समाज की दो नाबालिग छात्राओं के साथ कथित छेड़छाड़ के मामले में पुलिस की निगाह में फरार चल रहे अपने प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रम्हचारी के बचाव में पहली बार खुलकर सामने आए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के ही ब्राह्मण बिरादरी के एक विधायक के दबाव में पुलिस ने फर्जी मुकदमा दर्ज किया है।

उन्होंने कहा कि अवैध बालू खनन के मामले में नरैनी चौराहे में धरना देने के बाद 14 जून को इसी विधायक के एक रिश्तेदार ने उनकी गाड़ी में अपने मिनी ट्रक से टक्कर मारकर हत्या की कोशिश की थी। उसके बाद उन्होंने मुझे व मेरे प्रतिनिधि को बदनाम करने की नीयत से यह फर्जी मुकदमा दर्ज कराया है।

उधर, बाह्मण समाज एकता संगठन के प्रदेश महासचिव अरविंद तिवारी ने फिर दोहराया है कि अगर भाजपा ने विधायक को पार्टी से नहीं निकाला तो अब लड़ाई भाजपा के ही खिलाफ होगी और आगामी लोकसभा चुनाव में उसे सबक सिखा दिया जाएगा।

इस मामले में भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रपाल पटेल से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं है। पता करने के बाद ही कोई प्रतिक्रिया दी जाएगी।

https://www.sabguru.com/bjp-legislators-representative-rajkarna-kabirs-son-accused-of-molestation/