Home Entertainment Bollywood मोदी मेरे कुछ नहीं लगते : नसीरूदीन शाह..

मोदी मेरे कुछ नहीं लगते : नसीरूदीन शाह..

0
मोदी मेरे कुछ नहीं लगते : नसीरूदीन शाह..
Naseeruddin Shah talks about PM Narendra modi

Naseeruddin Shah talks about PM Narendra modi

धर्मशाला। देश ही नही विदेशों में भी करोड़ों दिलों में छाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अभिनेता नसीरूदीन शाह की अलग राय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में शाह ने कहा कि मोदी मेरे कुछ नहीं लगते।

धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के समापन मौके पर शिरकत करने पहुंचे नसीरूदीन शाह रविवार देर शाम यहां मीडिया के प्रश्नों का जवाब दे रहे थे।

पहली बार धर्मशाला आए शाह से पूछा गया था कि बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर प्रधानमंत्री मोदी के बड़े प्रशंसक हैं, आपको मोदी कैसे लगते हैं। इस के जवाब में नसीरूदीन शाह ने एक लाइन में कहा कि मोदी मेरे कुछ नहीं लगते।

दो पाकिस्तानी फिल्मों में काम कर चुके नसीरूदीन शाह से पूछा गया कि अगर वर्तमान में उन्हें पाकिस्तानी फिल्म में काम करने का आफर मिलता है तो वह क्या इसे स्वीकार करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि परिस्थितियों और हालात के मुताबिक ही वह कोई फैसला लेंगे।

उन्होंने कहा कि वह धर्मशाला में पहली बार आए हैं। धर्मशाला अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव कलाकारों को प्रोत्साहित करने वाला उत्सव है। उन्होंने कहा कि कलाकारों के उत्थान के लिए राज्य सरकारों को सहायता करनी चाहिए।

हिमाचल के कलाकारों की मदद पर पूछे गए प्रश्न के जबाव में शाह ने कहा कि हिमाचल में मुझे आज तक नहीं बुलाया गया। अगर मुझे यहां तालीम देने के लिए बुलाया जाता है तो मैं जरूर आउंगा।